28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: नौकरी का झांसा देकर ठगी करने के मामले में प्राथमिकी

Giridih News: पीड़िता ने आवेदन में कहा है कि बोकारो जिला के बाधाडीह स्थित चिकसिया के रहने वाले सुभाष कुमार ठाकुर ने इनके व इनके क्षेत्र के करीब 50 महिलाओं को नौकरी दिलाने का लोभ देकर 6500 और 15000 हजार रुपये लिये और कहा कि काम फिनाइल बनाने का है. सभी को घर घर इसे बनाने की सामग्री उपलब्ध करवा दी जाएगी. कंपनी का नाम महिला उत्थान डेवलपमेंट सोसाइटी बाताया गया.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बदडीहा स्थित बेलाटांड़ के रहने वाले कमलदेव शर्मा की पत्नी सरिता शर्मा ने नौकरी का झांसा देकर ठगी करने के मामले में मुफ़स्सिल थाना में आवेदन दिया है. पीड़िता ने आवेदन में कहा है कि बोकारो जिला के बाधाडीह स्थित चिकसिया के रहने वाले सुभाष कुमार ठाकुर ने इनके व इनके क्षेत्र के करीब 50 महिलाओं को नौकरी दिलाने का लोभ देकर 6500 और 15000 हजार रुपये लिये और कहा कि काम फिनाइल बनाने का है. सभी को घर घर इसे बनाने की सामग्री उपलब्ध करवा दी जाएगी. कंपनी का नाम महिला उत्थान डेवलपमेंट सोसाइटी बाताया गया. वहीं इसका ब्रांच मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह स्थित पिकनिक ढाबा के पास होने की जानकारी गी गयी. पाड़िता ने बताया कि पैसे देने के कई दिन बाद भी फिनाइल बनाने की सामग्री उपलब्ध नहीं करवायी गयी. इसके बाद उन्हें संपर्क भी किया गया, लेकिन उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया. इसके बाद थक हार कर महिलाओं ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बताया कि आवेदन में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जांच-पड़ताल की जा रही है. जल्द ही मामले का निष्पादन कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें