28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: सरिया में हाथी मचाया उत्पात, फसलें रौंदी

Giridih News: प्रभावित किसानों में चंद्रमारणी के महेश वर्मा, बिनोद महतो, अरुण वर्मा, हरिशंकर वर्मा, जागेश्वर वर्मा, पवन कुमार, बलराम महतो, बलदेव महतो, डेगन महतो शामिल हैं. सभी किसानों के खेत में लगी फसल खाया और पूरी तरह से रौंद डाला गया. पीड़ितों ने इसकी सूचना सरिया वन विभाग को देते हुए मुआवजा की मांग की है.

सरिया नगर पंचायत क्षेत्र के चंद्रमारणी में जंगली में झूंड से बिछड़े हाथी ने मंगलवार की रात जमकर उत्पात मचाया. काफी संख्या में किसानों की धान की फसल को क्षति पहुंचायी. प्रभावित किसानों में चंद्रमारणी के महेश वर्मा, बिनोद महतो, अरुण वर्मा, हरिशंकर वर्मा, जागेश्वर वर्मा, पवन कुमार, बलराम महतो, बलदेव महतो, डेगन महतो शामिल हैं. सभी किसानों के खेत में लगी फसल खाया और पूरी तरह से रौंद डाला गया. पीड़ितों ने इसकी सूचना सरिया वन विभाग को देते हुए मुआवजा की मांग की है. बता दें कि झुंड से बिछड़े एक हाथी क्षेत्र में लगातार उत्पात मचा रहा है. सरिया के कई क्षेत्र में हाथी नुकसान पहुंचाया चुका है. इधर, वन विभाग ने सूचना पर गांव पहुंची और हाथी को खदेड़ कर चंद्रमारणी जंगल पहुंचा दिया. जंगल में हाथी के रहने से आसपास के गांव के लोग भयभीत हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें