22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: जमुनिया नदी में डूबने से सातवीं के छात्र की मौत, मातम

Dhanbad News:गोमो स्थित जमुनिया नदी में बुधवार के नहाने के क्रम में डूबने से सातवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गयी. मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था.

कैप्शन- सीनू कुमार का फाइल फोटो.

Dhanbad News:गोमो स्थित जमुनिया नदी में बुधवार के नहाने के क्रम में डूबने से सातवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गयी. मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. Dhanbad News: हरिहरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोमो तेली मुहल्ला नाला पार निवासी अशोक राम के पुत्र सीनू कुमार (14) की विशनपुर स्थित जमुनिया नदी में बुधवार को डूबने से मौत हो गयी. सीनू अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए नदी गया था. वह स्थानीय बिशप रॉकी हाइस्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था. उसकी मौत से गोमो हटिया मुहल्ला में मातम है.

नदी में कूदते ही गहरे पानी में गया था सीनू

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सीनू पड़ोस के तीन दोस्तों सूरज, आकाश व सागर के साथ घर के बाहर 10 बजे खेल रहा था. इसी क्रम में वह अपने दोस्तों के साथ नहाने जमुनिया नदी चला गया. इसी क्रम में उसके दोस्तों ने विशनपुर गांव में शोर मचाते हुए सीनू के नदी में डूबने की बात बतायी. सूचना मिलते ही हरिहरपुर थाना प्रभारी गिरधर गोपाल दल-बल के साथ पहुंचे और स्थानीय युवकों की मदद से नदी में उसकी तलाशी शुरू करायी. करीब दो घंटे बाद गोताखोरों से नदी से ढूंढ कर सीनू को निकाला. इसके बाद हरिहरपुर थानेदार अपने वाहन सीएचसी साहोबहियार ले गये. वहां से परिजन कतरास के निजी अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने सीनू को मृत घोषित कर दिया.

घर का इकलौता पुत्र था सीनू, परिजनों का बुरा हाल

मृतक सीनू कुमार अशोक राम का इकलौता पुत्र था. उसकी तीन बहनें हैं. घटना के बाद गोमो पुरानी बाजार, लोको बाजार, हटिया मोहल्ला में मातम पसर गया. उसके माता-पिता व बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों व बुद्धिजीवियों के आग्रह पर हरिहरपुर थानेदार गिरधर गोपाल ने पंचनामा कर शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया.

बालू तस्करों ने खोद दिया है नदी को

इधर, जीतपुर, विशनपुर के ग्रामीणों का कहना है कि बालू तस्करों ने जमुनिया नदी को खोद दिया है. इसके कारण नदी में गहराई का पता नहीं चल पाता है. बरसात के मौसम में भी तस्कर नदी में बालू का अवैध खनन करते हैं. है. ग्रामीणों ने कहा कि बालू तस्करों का विरोध करने पर वे फर्जी केस में फंसाने की धमकी देते हैं. मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. तस्करों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें