24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेलहर की गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

गर्भवती महिला की मौत पर परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल तारापुर में हंगामा किया और चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया.

तारापुर/बांका. बांका जिला के बेलहर थाना क्षेत्र के चौती गांव निवासी 35 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत पर परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल तारापुर में हंगामा किया और चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. चिकित्सक के अनुसार महिला को खून की कमी थी. इस कारण महिला को मायागंज अस्पताल रेफर किया गया. रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. बताया जाता है कि बांका जिला के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौती गांव निवासी राज कुमार यादव की 35 वर्षीय पत्नी रेखा देवी को प्रसव पीड़ा होने पर अनुमंडलीय अस्पताल तारापुर में मंगलवार की रात भर्ती कराया गया. रात में चिकित्सक ने जांच कर सब कुछ ठीक बताया और सुबह रेखा की स्थिति बिगड़ने लगी. इसके बाद चिकित्सक ने उसे मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया. रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. उसके पति व दो बेटियां हैं. प्रसूता की मौत पर परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था. इधर अस्पताल की प्रभारी उपाधीक्षक डाॅ बिंदु कुमारी ने बताया कि मंगलवार की रात परिजनों ने महिला को प्रसव के लिए अस्पताल लाया और परिजनों द्वारा किसी भी तरह के उपचार से संबंधित कागजात नहीं दिखाये. मरीज को खून की कमी थी. बुधवार की सुबह 6 बजे मरीज की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया गया. अस्पताल को बिना कोई सूचना दिये ही परिजन मरीज को लेकर किसी निजी अस्पताल में प्रसव के लिए ले गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें