28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JSSC CGL Exam रद्द करने को लेकर छात्रों ने दुमका और साहिबगंज में की सड़क जाम, वाहनों की लगी लंबी कतार

JSSC CGL Exam रद्द करने को लेकर छात्र संगठनों ने दुमका और साहिबगंज में सड़क जाम कर दिया है. जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गयी है.

दुमका/साहिबगंज : जेएसएससी सीजीएल परीक्षा (JSSC CGL Exam) में गड़बड़ी को लेकर छात्र समन्वय समिति ने गुरुवार को झारखंड बंद का अह्वान किया है. कई संगठनों में इस बंद को अपना समर्थन दिया है. जिसका कई जिलों में व्यापक असर देखने को मिला है. दुमका के फूलो झानो चौक छात्र संगठनों ने चक्का जाम कर दिया है. इस वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गयी है. रामपुरहाट, दुमका-पाकुड़-साहिबगंज रोड पर वाहनों का आवागमन प्रभावित हो गया है. वहीं साहिबगंज में भी ऐसे ही नजारा देखने को मिला.

साहिबगंज में भी सड़क उतरे छात्र

साहिबगंज हॉस्टल के आदिवासी छात्र सुबह से सड़क पर उतर आए और शहर घूम घूम कर बाजारों को बंद कराया. विनोद मुर्मू के नेतृत्व में अभ्यर्थियों ने सुबह 9 बजे से ही सड़क जाम कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए नगर थाना प्रभारी अमित कुमार, सदर एसडीओ अंगार नाथ सोनकर, बीडीओ सुबोध कुमार मौके पर पहुंचे चुके हैं.

परीक्षा संपन्न होने के बाद से ही छात्र कर रहे हैं विरोध

बता दें कि जेएसएससी परीक्षा संपन्न होने के बाद से ही छात्र संगठन परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए परीक्षा रद्द करने का मांग कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले 30 सितंबर को हजारों अभ्यर्थियों ने आयोग के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके बाद आयोग के सचिव ने जांच पूरी होने तक रिजल्ट प्रकाशित नहीं करने की बात की. 2 अक्टूबर को भी हजारीबाग में छात्रों का एक संगठन ने पीएम मोदी से मुलाकात कर इस पूरे मामले से अवगत कराया साथ ही इसमें हस्तक्षेप करने का आग्रह किया.

Also Read: JSSC CGL Exam: रांची के 135 केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा में परीक्षा, कोडवाले ताले में बंद थे प्रश्नपत्र

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें