28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जहर खाकर युवक ने की आत्महत्या

बाथ थाना क्षेत्र के इंग्लिश रतनपुर गांव में एक युवक जहर खाकर आत्महत्या कर ली

बाथ थाना क्षेत्र के इंग्लिश रतनपुर गांव में एक युवक जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. बाथ थानाध्यक्ष केके झा ने बताया कि युवक संतोष कुमार (22) ने जहर खाकर आत्महत्या की है. परिजनों ने यूडी केस दर्ज कराया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन कर रही है.

रास्ता विवाद में मारपीट, एक जख्मी

मिरहट्टी के रंजन कुमार ने मामला दर्ज करा तीन को नामजद आरोपित बनाया है. दर्ज मामले में बताया कि मेरे घर के पश्चिम में गली है. उस गाली होकर आते-जाते हैं. आरोपित ने विरोध किया. विवाद कर मेरे पिताजी का सिर फोड़ दिया. रेफरल अस्पताल में इलाज कराया. थाना को इसकी सूचना दी. दो आरोपित को थाना ने पकड़ कर लायी और दो दिन बाद उसे छोड़ दिया.. आरोपित मुझे और मेरे परिवार के लोगों को आने जाने से रास्ता रोक रहा हैं. तंग करने के लिए रास्ते में पानी गिरा देता है. पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गला दबा कर जान से मारने का आरोप

महेशी की एक महिला ने जान मारने की नीयत से गला दबाने सहित विभिन्न आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. दर्ज मामले में मधु कुमारी उर्फ आकांक्षा कुमारी ने केस में पांच लोगों को नामजद किया है. सभी नामजद आरोपित घर में घुस कर गलत व्यवहार कर मारपीट करने लगा. सास के साथ भी मारपीट कर जान मारने की नीयत से गला दबाने लगे. आरोपितों ने गले से सोने का चेन का लॉकेट खींच लिया व 10 हजार नकद लेने के आरोप लगाया है. केस करने पर सभी को गोली से मार देने की धमकी दी है. पुलिस दर्ज मामले की छानबीन कर रही है.

टेंपो दुर्घटना में चालक जख्मी

शिवनंदनपुर के समीप सड़क पर दौड़ रहे एक जानवर को बचाने में एक सीएनजी टेपों पलट गया. टेंपो पलटने से चालक संतोष कुमार गंभीर रुप से जख्मी हो गया.जख्मी को रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. बुधवार की देर शाम की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें