28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गंगा ब्रिज निर्माण कंपनी के स्टोर से लाखों की चोरी

सुलतानगंज-अगुवानी निर्माण कंपनी एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड गंगा ब्रिज प्रोजेक्ट सुलतानगंज साइड में स्टोर और वर्कशॉप का ताला तोड़ कर लाखों रुपये की चोरी

सुलतानगंज-अगुवानी निर्माण कंपनी एसपी सिंगला कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड गंगा ब्रिज प्रोजेक्ट सुलतानगंज साइड में स्टोर और वर्कशॉप का ताला तोड़ कर लाखों रुपये की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. साइड के गार्ड सुपरवाइजर तारकेश्वर सिंह ने मामला दर्ज करा बताया कि स्टोर का ताला तोड़ कर और उपर का चदरा हटा कर स्टोर से कंस्ट्रक्शन सामग्री चोरी की गयी है. ड्यूटी में सिक्योरिटी गार्ड व स्टाफ और वोट मलिक भी थे. चोर ने छह बड़ा बैट्रा इन्वर्टर, बैटरी, कंप्यूटर, ग्राइंडर, एंकर हेड आदि कई मशीनरी सामान चोरी कर लिया है. सामान की कुल कीमत 11 लाख 62 हजार 586 रुपया बताया गया है. मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया कि मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट का आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के आरोपित को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपित नवगछिया थाना के उजानी का मो तनवीर हैं. नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि उजानी के कमरान आलम ने गाली गालौज मारपीट करते हुए फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए 26 जून को नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी था. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बोआरीजोर की टीम का खिताब पर कब्जा

राजगांव अराजी पंचायत के जगरनाथपुर में चल रहे दो दिवसीय बीपीआरटी क्लब कप फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल बुधवार को खेला गया. गोड्डा जिला के बोआरीजोर, बाघमारा की टीम ने कड़े स्पर्धा में पेनॉल्टी सूट में बिहार के मकरंदपुर की टीम को 4-2 से हरा कर खिताब की राशि व शानदार कप पर कब्जा जमाया. विजेताओं को 20 हजार नकद व कप व उपविजेताओं को 15 हजार नकद व छोटा कप बीडीओ अभिमन्यु कुमार, मुखिया रमेश टुडू, सोनू किस्कू, महादेव मंडल, बीरबहादुर उर्फ सुनील सिंह,राजू मुर्मू, संजय साह, बलराम पंडित,विपिन सिंह,सुनील चौबे ने कमेटी की ओर से दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें