24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saplings planted on Gandhi Jayanti: बिथान में छात्रों ने गांधी जयंती पर लगाये पौधे

Students planted saplings on Gandhi Jayanti in Bithan

Saplings planted on Gandhi Jayanti: बिथान : प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय बिथान, उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय बिथान, मध्य विद्यालय जगमोहरा समेत प्रखंड क्षेत्र के विद्यालयों में बुधवार को गांधी जयंती के अवसर पर पौधरोपण किया गया. शिक्षक ने बताया की पेड़ ही हमारे जीवन का आधार हैं. मौके पर शिक्षक सिकंदर बिहारी, मुसहरु पंडित, पंकज कुमार, गंगा पासवान, बाल विजय कुमार सहित छात्र व छात्राएं मौजूद रहे.

Gandhi Jayanti: मंडल कारा में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

समस्तीपुर : स्थानीय मंडल कारा में बुधवार को आशा सेवा संस्थान की ओर से स्वच्छता महोत्सव 2024 पर निबंध एवं संगीत प्रतियोगिता आयोजित की गयी. सफल प्रतिभागियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया. इस अवसर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती समारोहपूर्वक मनाई गई. संचालन सहायक अधीक्षक रवि कुमार झा ने किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आयोजक संस्था के सचिव अमित कुमार वर्मा ने कहा कि हमें महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के पद चिन्हों पर चलना चाहिए. एनजीओ संघ बिहार के सचिव संजय कुमार बबलू ने कहा कि हमें इन महान सपूतों के आदर्शों को जीवन में उतारना चाहिए. उपाधीक्षक रामानुज कुमार ने कहा कि हमें गांधीजी के सपनों को साकार करना चाहिए. मौके पर अधीक्षक मनोज कुमार सिंह उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें