27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरजी कर में चिकित्सक से की गयी बदसलूकी

घटना अस्पताल के ट्रॉमा केयर सेंटर की है. घटना सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में ही हुई.

कोलकाता. महानगर के आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में जूनियर महिला डॉक्टर से रेप व हत्या की घटना के बाद से ही राज्य में उथल-पुथल मची हुई है. इस बीच फिर से इसी अस्पताल में इलाज के दौरान एक चिकित्सक के साथ बदसलूकी व उन्हें जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की गयी है. घटना अस्पताल के ट्रॉमा केयर सेंटर की है. घटना सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में ही हुई. इस घटना में शिकायत दर्ज होने के बाद टाला थाने की पुलिस ने सत्य रंजन महापात्र नामक मरीज के परिजन को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक उन्हें जांच में पता चला कि सड़क हादसे में घायल एक युवक को आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. इसके बाद उसका तुरंत उपचार शुरू हो गया. चोट गंभीर होने के कारण उसके हाथ में चैनल लगाया गया. कथित तौर पर, मरीज के शरीर में स्लाइन चढ़ाने के लिए हाथ में चैनल लगाते समय युवक को रक्तस्राव हुआ. इस कारण वह दर्द से तड़पने लगा. आरोप है कि ऐसे में उसने व उसके परिजनों ने ड्यूटी में मौजूद डॉक्टरों और नर्सों के साथ दुर्व्यवहार किया. यही नहीं, दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी. इसे लेकर अस्पताल में फिर से अशांति व्याप्त हो गयी. इसके बाद जख्मी युवक को अन्य अस्पताल में ले जाया गया. वहीं, चिकित्सकों से बदसलूकी करनेवाले मरीज के एक परिजन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ओड़िशा का रहने वाला है आरोपी

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी सत्य रंजन महापात्र ओड़िशा का रहने वाला है. आरोपी ने दावा किया कि उसने किसी डॉक्टर या नर्स के साथ दुर्व्यवहार या धमकी नहीं दी. पुलिस ने बिना वजह उसे गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के कारण काफी देर तक वहां अफरातफरी की स्थिति रही. धीरे-धीरे स्थिति को सामान्य कर लिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें