25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में मारपीट, चार घायल

अजय प्रसाद की हालत गंभीर होने के कारण उसे कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में ले जाया गया था, वहां से उसे आरजी कर अस्पताल में रेफर किया गया है.

नैहाटी. नैहाटी के आरबीसी कॉलेज के पास महालय के दिन पटाखे जलाने को लेकर तृणमूल के ही दो गुटों में मारपीट हो गयी, जिसमें चार लोग घायल हो गये. घायलों के नाम अजय प्रसाद, आकाश राजभर, सुमित और सीमा वाल्मीकि बताये गये हैं. अजय प्रसाद की हालत गंभीर होने के कारण उसे कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में ले जाया गया था, वहां से उसे आरजी कर अस्पताल में रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, महलया के दिन तड़के सुबह आरबीसी कॉलेज के पास तृणमूल छात्र परिषद के पार्टी ऑफिस में पार्टी चल रही थी. वहीं पास में रेलवे क्वार्टर के भी कुछ युवक पार्टी कर रहे थे. इस दौरान पटाखे जलाने को लेकर दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गयी. इस दौरान बांस-लाठी व डंडे से मारपीट में चार लोग घायल हो गये. घटना को लेकर इलाके में तनाव है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें