24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूजा बाद सांगठनिक स्तर पर फेरबदल की तैयारी में भाजपा

पूजा का दौर खत्म होने के बाद प्रदेश भाजपा यहां सांगठनिक स्तर पर फेरबदल कर सकती है. हालांकि इस बीच, केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश नेताओं को मिल कर काम करने का आह्वान किया है.

संवाददाता, कोलकाता

पूजा का दौर खत्म होने के बाद प्रदेश भाजपा यहां सांगठनिक स्तर पर फेरबदल कर सकती है. हालांकि इस बीच, केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश नेताओं को मिल कर काम करने का आह्वान किया है. केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश के भाजपा नेताओं को स्पष्ट कर दिया है कि पदों को लेकर विवाद को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. सभी को मिल-जुल कर पूजा के दौरान जनसंपर्क बढ़ाना होगा.

इसके साथ ही केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश नेताओं को आरजी कर कांड सहित महिलाओं पर हो रहीं अन्य घटनाओं के खिलाफ भी आंदोलन और तेज करने के लिए कहा है. उल्लेखनीय है कि हाल ही में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार व विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की थी. उस बैठक के बाद ही केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश नेताओं को सतर्क करते हुए कहा कि राज्य में पार्टी के बीच कहीं भी अंतर्कलह की घटना नहीं होनी चाहिए. अगर कहीं भी आपसी विवाद है, तो उसे बातचीत कर सुलझाना होगा और पार्टी की सांगठनिक शक्ति को मजबूत करने के लिए सभी को मिल कर कार्य करना होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें