28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : सात घंटे गुल रही शहर की बिजली, लोग रहे परेशान

DHANBAD NEWS : बुधवार को सुबह से लेकर शाम तक घंटों बिजली कटौती से लोग परेशान रहे. मेंटेनेंस का हवाला देते हुए डीवीसी ने पाथरडीह समेत गोविंदपुर सर्किट वन व टू से बिजली कटौती की.

DHANBAD NEWS : बुधवार को सुबह से लेकर शाम तक घंटों बिजली कटौती से लोग परेशान रहे. मेंटेनेंस का हवाला देते हुए डीवीसी ने पाथरडीह समेत गोविंदपुर सर्किट वन व टू से बिजली कटौती की. सुबह 9.30 बजे डीवीसी ने अपने सभी सर्किट से जेबीवीएनएल काे होने वाली बिजली सप्लाई बंद कर दी. इससे सरायढेला के एसएनएमएमसीएच परिसर स्थित सबस्टेशन के अलावा बरमसिया के बच्चा जेल के समीप स्थित सबस्टेशन की बिजली सप्लाई ठप हो गई. शाम के लगभग 4.30 बजे मेंटेनेंस कार्य को पूरा करने के बाद डीवीसी ने सभी सर्किट से बिजली सप्लाई शुरू की. इससे सरायढेला, स्टीलगेट, कोयला नगर, कोलाकुसमा, लिपिडीह, बिग बाजार के आसपास का इलाका, गोल बिल्डिंग, वनस्थली कॉलोनी के अलावा जेसी मल्लिक, दामोदरपुर, तेलीपाड़ा समेत अन्य इलाकों में रहने वाले उपभोक्ता प्रभावित हुए.

आमाघाटा व खरकाबाद पीएसएस से चार घंटे हुई कटौती :

मेंटेनेंस के लिए बुधवार को डीवीसी ने अपने आमाघाटा व खरकाबाद सबस्टेशन से चार घंटे बिजली कटौती की. दोपहर एक बजे से लेकर शाम के पांच बजे तक गोविंदपुर से लेकर खरकाबाद सबस्टेशन से संबंधित विभिन्न इलाकों में घंटों हुई बिजली कटौती से लोग परेशान रहे.

साबलपुर रोड का ट्रांसफॉर्मर जला, क्षेत्र में अंधेरा :

आमाघाटा बिजली सब स्टेशन से जुड़े साबलपुर रोड का ट्रांसफाॅर्मर बुधवार को अचानक जल गया. इससे क्षेत्र में अंधेरा है. पानी के लिए लोग परेशान हैं. इस संबंध में भारत ज्ञान विज्ञान समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ काशीनाथ चटर्जी ने कार्यपालक विद्युत अभियंता मुकुल कुमार से शिकायत की है. कार्यपालक विद्युत अभियंता ने आश्वासन दिया है कि गुरुवार को नया ट्रांसफाॅर्मर लगा दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें