28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbadnews: तेजधार में बहा बच्चा, मां ने जान की बाजी लगाकर बचाया

मुनीडीह ओपी क्षेत्र के भटिंडा फॉल में बुधवार की दोपहर एक दस वर्षीय बालक फिसल कर पानी की तेजधार में बह गया. हालांकि बच्चे की मां दिलेरी दिखाते हुए तत्काल पानी में कूद गयी और मुख्य झरना से बहते हुए नीचे भाटिन बाबा के पास बेटे को पकड़ लिया.

पुटकी.

मुनीडीह ओपी क्षेत्र के भटिंडा फॉल में बुधवार की दोपहर एक दस वर्षीय बालक फिसल कर पानी की तेजधार में बह गया. हालांकि बच्चे की मां दिलेरी दिखाते हुए तत्काल पानी में कूद गयी और मुख्य झरना से बहते हुए नीचे भाटिन बाबा के पास बेटे को पकड़ लिया. इस दौरान वहां स्नान कर रहे ग्रामीणों के सहयोग से गोताखोर लखीकांत बाउरी, नितेश महतो ने महिला को पानी से सुरक्षित बाहर निकाला. इस दौरान महिला का मोबाइल पानी में गुम हो गया. बताया जाता है कि दोपहर लगभग एक बजे पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भटिंडा फॉल उक्त महिला अपने बेटे को लेकर घूमने आयी थी.

यह भी पढ़ें

चांदमारी श्रीराम नगर में युवक ने लगायी फांसी

धनसार.

धनसार थाना क्षेत्र के चांदमारी श्रीराम नगर में बुधवार की अल सुबह अजय केवट (40 वर्ष) ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर धनसार पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया. मृतक की पत्नी चंदा देवी ने बताया कि उसका पति दो-तीन दिन से तनाव मे था. वह शराब पीकर झगड़ा कर रहा था. बुधवार तड़के लगभग तीन बजे वह शौच के लिए बाहर गयी थी. उसके बाद लौटी तो देखा कि घर का दरवाजा बंद पड़ा है. शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और दरवाजा तोड़कर उसे फांसी के फंदे से उतारा. अजय केवट का एक छह साल एवं एक डेढ़ साल का पुत्र है. अजय फेरी करता था. वह पूरे परिवार के साथ किराये के मकान में रहता था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें