24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: आर्केस्ट्रा डांसर की बेरहमी से हत्या, डांस करने के लिए बुलाया और रेत दिया गला

Bihar News: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक डिंपल किन्नरों के साथ भी बतौर नर्तकी बनकर डांस करने जाता था.

Bihar News: बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक आर्केस्ट्रा डांसर का शव बरामद हुआ है. उसकी गला रेत कर बेरहमी से हत्या की गयी है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे शव को हुसैना दियारा नकटा बहियार में फेंक दिया था. घटना बलिया थाना क्षेत्र में की है. मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल वार्ड-1 के रहने वाले नरेश पासवान का 30 वर्षीय बेटे राजेश कुमार उर्फ डिंपल के रूप में हुई है. डिंपल आर्केस्ट्रा में लड़की की वेशभूषा में बतौर डांसर का काम करता था.

नर्तकी बनकर डांस करने जाता था डिंपल

मर्डर होने की खबर मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक डिंपल किन्नरों के साथ भी बतौर नर्तकी बनकर डांस करने जाता था. डिंपल के पिता ने आरोप लगाया है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के तरवन्ना के रहने वाले ऑर्केस्ट्रा संचालक प्रिंस कुमार ने राजेश कुमार को कार्यक्रम मे नाचने के लिए बुलाया, जहां उसके साथ मारपीट की गई और बाद में गला रेतकर हत्या कर दिया.

Also Read: Bihar Land Survey: बिहार में 100 साल पुराने करीब 18 करोड़ रेवेन्यू रिकॉर्ड, अब तक इतने दस्तावेज हुए स्कैन

जांच से जुटी पुलिस

राजेश कुमार का एक फेसबुक पेज भी है, जो काजल कुमरी के नाम से चलाता था. हत्या के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले के छानबीन में जुट गई है. अब तक हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस इस मामले में जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें