25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Border 2: सनी देओल की फिल्म में अब इस एक्टर की हुई एंट्री, फैंस बोले- गदर 2 की तरह सुपरहिट..

Border 2: सनी देओल की बॉर्डर 2 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. फैंस गदर 2 एक्टर को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते हुए देखना चाहते हैं. बीते दिनों जहां फिल्म में वरुण धवन और दिलजीत दोसाझ की एंट्री हुई थी. वहीं अब एक और पॉपुलर एक्टर लीग में शामिल हो गए हैं.

Border 2: गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद फैंस सनी देओल की बॉर्डर 2 का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं. मूवी 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. मेकर्स ने को ‘बॉर्डर’ के 27 साल पूरे होने पर सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी. बीते दिनों सनी पाजी के साथ फौजी के रूप में वरुण धवन और दिलजीत दोसाझ को पेश किया गया था. अब एक और एक्टर की एंट्री हुई है.

बॉर्डर 2 में कौन से नए एक्टर की हुई एंट्री

बॉर्डर 2 को सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की एंट्री हुई है. उन्हें तारा सुतारिया के साथ तड़प में देखा गया था. जहां उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था. सनी देओल ने फिल्म का एक टीजर शेयर किया, जिसमें बैकग्राउंड में संदेशे आते हैं, बज रहे हैं. वहीं अहान के वॉयसओवर में कहा जाता है, जिसे पार नहीं कर पाते हैं दुश्मन, वो न तो कोई लकीर है, न दीवार और न ही घाई. और क्या है ये बॉर्डर, बस फौजी और उसके भाई हैं.

बॉर्डर 2 में शामिल होने पर क्या बोले अहान शेट्टी

इसी के कैप्शन में लिखा, #Border2 की बटालियन में फौजी @ahan.shetty का स्वागत है. अहान ने कमेंट करते हुए लिखा, ”आपके साथ खड़ा होना सम्मान की बात है @iamsunnydeol सर. फैंस सुनील शेट्टी के बेटे की एंट्री से काफी खुश है.” एक यूजर ने लिखा, ”संवाद अदायगी और बाबा का आभा स्तर से ऊपर है,,, सचमुच दिलचस्प टीजर, आगे देखिये! #अहान शेट्टी #बॉर्डर2.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”बॉर्डर 2 गदर जैसी सुपरहिट होगी.. थियेटर्स हाउसफुल जाएंगे.”

वरुण धवन की कुछ इस तरह हुई थी एंट्री

पिछले महीने, सनी ने वरुण धवन का फिल्म में स्वागत करने के लिए एक ऐसा ही वीडियो जारी किया था. क्लिप की शुरुआत मूल ‘बॉर्डर’ फिल्म के पुराने जमाने के अंशों के साथ हुई, जिसमें ‘संदेशे आते हैं’ बज रहा था. बाद में वरुण का वॉयसओवर आता है, जिसमें वह कहते हैं, “दुश्मन की हर गोली से, जय हिंद बोल के टकराता हूं। जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़ के आता हूं. हिंदुस्तान का फौजी हूं मैं.”

क्या थी बॉर्डर की कहानी

बॉर्डर 2‘ का निर्देशन अनुराग सिंह की ओर से किया जाने वाला है, जो अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘केसरी’ (2019) में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं. फिल्म जे.पी. दत्ता की 1997 की प्रतिष्ठित ब्लॉकबस्टर ‘बॉर्डर’ के नक्शेकदम पर है, जिसमें सनी देओल भी थे. 1971 के लोंगेवाला युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित मूल फिल्म में भारतीय सैनिकों की एक छोटी बटालियन को एक बड़े पाकिस्तानी स्ट्राइक फोर्स के खिलाफ बचाव करते हुए दिखाया गया था.

Also Read-Border 2 को लेकर आया अपडेट, सनी देओल की मूवी को रियलिस्टिक बनाने के लिए निर्देशक करेंगे ये काम

Also Read- Border 2 के सेट से सह-निर्माता ने शेयर की BTS फोटो, जंग के टैंकर देख फैंस बोले- सनी देओल गर्दा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें