24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP: कांग्रेस के मोहब्बत की दुकान में नफरत के बाद अब मिल रहा है नशे का सामान

दिल्ली ड्रग्स मामले में मुख्य आरोपी का कथित तौर पर कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहने पर भाजपा हमलावर है. भाजपा ने कहा कि ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप का पकड़ा जाना एक गंभीर मामला है. उससे गंभीर बात है कि इस कारोबार से जुड़ा व्यक्ति कांग्रेस पार्टी का नेता है. ऐसे में कांग्रेस को यह स्पष्ट करना है कि इस ड्रग सिंडिकेट से पार्टी का रिश्ता क्या है.

BJP: दिल्ली में लगभग 5600 करोड़ रुपये के ड्रग सिंडिकेट का खुलासा होने पर सियासत तेज हो गयी है. इस मामले के मुख्य आरोपी का कथित तौर पर कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहने पर भाजपा हमलावर है. भाजपा ने कहा कि ड्रग्स की इतनी बड़ी खेप का पकड़ा जाना एक गंभीर मामला है. उससे गंभीर बात है कि इस कारोबार से जुड़ा व्यक्ति कांग्रेस पार्टी का नेता है. ऐसे में कांग्रेस को यह स्पष्ट करना है कि इस ड्रग सिंडिकेट से पार्टी का रिश्ता क्या है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान में पहले नफरत का सामान मिल रहा था, लेकिन अब नशे का सामान भी मिलने लगा है.

यूथ कांग्रेस के चेयरमैन पद के लिए तुषार गोयल का नियुक्ति पत्र में राहुल गांधी और सोनिया गांधी का भी जिक्र है. ऐसे में कांग्रेस के इस ड्रग सिंडिकेट चलाने वाले व्यक्ति से रिश्ते जाहिर करना चाहिए. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने इस बड़े ड्रग सिंडिकेट का खुलासा कर बताया कि इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट का मास्टरमाइंड तुषार गोयल है. तुषार गोयल 2022 तक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के आरटीआई सेल का चेयरमैन रह चुका है. तुषार गोयल के पिता का बड़ा पब्लिशिंग का कारोबार है. 


हरियाणा चुनाव में लाभ लेने की कोशिश में भाजपा

हरियाणा में विधानसभा का चुनाव पांच अक्टूबर को होना है. चुनाव से ऐन पहले इस खुलासे से कांग्रेस को नुकसान हो सकता है. भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि तुषार गोयल के हरियाणा के कांग्रेस नेता और सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ भी फोटो है. ऐसे में लोगों यह जानना चाहते हैं कि हुड्डा और तुषार गोयल के बीच क्या संबंध है. हरियाणा चुनाव के बीच में हुड्डा परिवार इस मामले से जोड़कर भाजपा कांग्रेस की छवि पर चोट कर सकती है.

इसलिए भाजपा कांग्रेस और हुड्डा परिवार से तुषार गोयल से रिश्ते पर जवाब मांग रही है. भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस से तीन सवाल पूछे. पहला इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट के भंडाफोड़ के बाद मिली रकम का कांग्रेस से क्या संबंध है. दूसरा सवाल क्या ड्रग्स के इस पैसे का उपयोग विधानसभा चुनाव में तो नहीं हो रहा था? इस 5600 करोड़ रुपये का कांग्रेस से क्या संबंध है और क्या कांग्रेस को इसकी जानकारी है? तीसरा क्या कांग्रेस के कुछ नेताओं का ड्रग्स कारोबारियों से कोई संबंध है? 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें