25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JLKM सुप्रीमो जयराम महतो इस विधानसभा से लड़ेंगे चुनाव, पत्रकारों से बातचीत में कर दी बड़ी घोषणा

जयराम महतो ने डुमरी से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया की उनकी पार्टी किसी से गठबंधन नहीं करेगी.

धनबाद, संजीव झा : जेएलकेएम सुप्रीमो जयराम महतो गिरिडीह जिले के डुमरी विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर यह घोषणा की. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने ये भी कहा कि उनकी पार्टी किसी से भी गठबंधन नहीं करेगी. उनका दावा है उनसे गठबंधन के लिए एनडीए और इंडिया दोनों गठबंधन ने अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया. पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि उनकी पार्टी धनबाद जिला के सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके लिए तैयारी चल रही है.

JKLM ने किया उम्मीदवारों का ऐलान

जयराम महतो ने इसके बाद 5 और उम्मीदवारों का ऐलान किया जो कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ेंगे. इसमें गिरिडीह के जमुआ विधानसभा सीट से रोहित कुमार दास, साहिबगंज के राजमहल विधानसभा से मोतीलाल सरकार, रांची के तमाड़ विधानसभा से दमयंती मुण्डा, सरायकेला-खरसावां जिले के सरायकेला विधानसभा सीट से प्रेम मार्डी और पलामू जिले के छतरपुर विधानसभा से प्रीति राज को उम्मीदवार बनाया है.

Whatsapp Image 2024 10 03 At 3.15.23 Pm
Jlkm सुप्रीमो जयराम महतो इस विधानसभा से लड़ेंगे चुनाव, पत्रकारों से बातचीत में कर दी बड़ी घोषणा 2

बीजेपी-आजसू और झामुमो-कांग्रेस के लिए बढ़ी मुश्किलें

जयराम महतो के विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद सभी पार्टियों की मुश्किलें बढ़ सकती है. जयराम महतो ने इससे पहले लोकसभा चुनाव में अपने समर्थन से सभी को हैरान कर दिया था. जयराम को लोकसभा चुनाव में 3,47,322 वोट मिले थे. उनके इस प्रदर्शन से आजसू और झामुमो दोनों के लिए विधानसभा चुनाव में दिक्कत हो सकती है.

Also Read: Jharkhand Vidhan Sabha Chunav: जयराम महतो की JLKM नहीं करेगी गठबंधन, 60 से अधिक सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें