24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Train Accident: कटिहार में बड़ा रेल हादसा, डब्बे में ब्लास्ट के बाद लगी आग

Train Accident: कटिहार रेल मंडल में तेल से भरी मालगाड़ी में आग लग गई. हादसे के बाद कटिहार-कुमेदपुर रूट की सारी ट्रेन बंद हैं.

Train Accident: कटिहार रेल मंडल में हो गया बड़ा हादसा, लाभा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के डब्बे में ब्लास्ट के बाद लगी आग, बड़ा हादसा टला आग लगने की सूचना पर दमकल मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया. अभी तक आग लगने का कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, माल गाड़ी लाभा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर लगी हुई थी, तभी हादसा हुवा मौके पर अधिकारियो की टीम भी पहुंचने की भी जानकारी सामने आ रही है.

बुरी तरह झुलसा एक नाबालिग

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेल मंडल के लाभा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी में तेज धमाका हुआ. धमाके के साथ ही कंटेनर के अंदर भीषण आग लग गई. जिससे एक बच्चों की झुलस जाने की बात सामने आई है बच्चों का उत्तरी लालगंज पंचायत निवासी मोहम्मद जाकिर हुसैन का पुत्र मो फैसल वार्ड नंबर 12 निवासी है, फिलहाल बच्चे आग के लपटों में कैसे आई इसका भी सूचना अभी तक प्राप्त नहीं हो पाया है.

वही आग की सूचना मिलने पर दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. मालगाड़ी में आग कैसे लगी अभी यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. बताते चले कि धमाके के बाद पेट्रोल टैंकर को काटकर अलग किया गया जिसे लाभा स्टेशन से हटकर पूर्वी फाटक पर ले जाकर कड़ी मुस्क्कत के बाद आग को बुझाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें