21.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारवाड़ी युवा मंच ने की रोड सेफ्टी अभियान की शुरुआत, एसपी ने बाइक सवारों के बीच बांटे सैकड़ों हेलमेट

किशनगंज.मारवाड़ी युवा मंच किशनगंज शाखा के द्वारा शहर के गांधी चौक पर सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन एसपी सागर कुमार के द्वारा किया गया.

किशनगंज.मारवाड़ी युवा मंच किशनगंज शाखा के द्वारा शहर के गांधी चौक पर सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन एसपी सागर कुमार के द्वारा किया गया. इस मौके पर एक सौ से अधिक लोगों के बीच हेलमेट का वितरण किया गया और वाहन चालकों से हेलमेट पहन कर ही बाइक चलाने की अपील की. एसपी सागर कुमार ने स्वयं बाइक चालकों को हेमलेट प्रदान किया. साथ ही गुलाब का फूल भी दिया. एसपी ने कहा कि सड़क सुरक्षा के नियम हम सभी के लिए है. इसका पालन हमें हर हाल में करना चाहिए. हाल ही में नए ट्रैफिक नियम में भारी-भरकम जुर्माने पर बोलते हुए एसपी ने कहा कि इससे दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा. उन्होंने कहा कि हेलमेट सुरक्षा कवच है. बिना इसके बाइक चलाना खतरनाक है. एसपी सागर कुमार ने मारवाड़ी युवा मंच के पहल की सराहना करते हुए कहा कि बाइक चलाने के दौरान हेलमेट पहनना अत्यंत जरूरी है क्योंकि अगर दुर्घटना में सिर सुरक्षित रहेगा तो लोगों के जीवित रहने की संभावना अधिक होती है. मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष शरद कनोडिया ने कहा कि एक सौ से अधिक लोगों को हेलमेट प्रदान किया गया है और आगे भी इस तरह के कार्यक्रम चलाया जाएगा. इस मौके पर सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार, ऋषि अग्रवाल, कमल मित्तल, भाजपा नेता हरि राम अग्रवाल, मनीष जालान, जयप्रकाश सुनद्रानिया सहित अन्य लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें