27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेहास्पद परिस्थिति में युवक का शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

थाना क्षेत्र अंतर्गत भुसाड़ धर्मकांटा के समीप गुरुवार तड़के पुलिस ने एक युवक का शव संदेहास्पद परिस्थिति में बरामद किया.

चंदवा. थाना क्षेत्र अंतर्गत भुसाड़ धर्मकांटा के समीप गुरुवार तड़के पुलिस ने एक युवक का शव संदेहास्पद परिस्थिति में बरामद किया. शव की शिनाख्त रोल, जमीरा-चंदवा निवासी 29 वर्षीय सोनू उरांव (पिता काला उरांव) के रूप में हुई. पुलिस निरीक्षक रंधीर कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवक की मौत बाइक दुर्घटना में हुई होगी. घटना के वक्त बाइक पर मृतक के अलावे राजकुमार उरांव (पिता महादेव उरांव) व एक नाबालिग लड़का भी सवार था. दोनों ने पूछताछ में बताया कि सोनू उरांव गुरुवार रात करीब दो बजे रक्सी गांव से अपने मित्र राजकुमार उरांव व एक नाबालिग लड़के को लेकर आशीष उरांव की बाइक से अपने ससुराल डेमू (लातेहार) के लिए निकला था. इसी दौरान भुसाड़ गांव के समीप बाइक का पेट्रोल रिजर्व हो गया. भुसाड़ पंप में पेट्रोल नहीं मिलने पर वह पेट्रोल की तलाश में चंदवा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान भुसाड़ धर्मकांटा के समीप अज्ञात वाहन से बाइक की टक्कर हो गयी. हादसे में सोनू उरांव की मौत हो गयी. वहीं पीछे बैठे राजकुमार उरांव को भी हल्की चोट लगी है. नाबालिग बालक बाल-बाल बच गया. घटना के बाद राजकुमार उरांव समीप स्थित होटल के पास नाबालिग लड़के व बाइक को छोड़ घर चला गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया है.

कई सवाल जन्म दे रही घटना

घटना प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना दिख रही है, पर यह कई सवाल को भी जन्म दे रही है. आखिर रात दो बजे सोनू उरांव दो लोगों को लेेकर ससुराल के लिए क्यों निकला था. सड़क दुर्घटना के बाद बाइक में खरोंच तक नहीं है. शव भी दुर्घटना के बाद सड़क पर नहीं था. शव सड़क के नीचे पड़ा था. उक्त दोनों लोगों ने अपने घरों में घटना की जानकारी क्यों नहीं दी. जोरदार टक्कर होने के बाद भी उन दोनों को गंभीर चोट नहीं लगी. बाइक भी घटनास्थल से दूर पड़ी मिली. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुये जांच कर रही है. मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो बच्चों को छोड़ गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें