23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पैसेंजर बैठाने के विवाद में गोलीबारी, टोटो चालक जख्मी

गुरुवार की सुबह डियावा - वेरथू पथ के मुख्य मार्ग पर वहौदी बीघा गांव के मठ पर मोड़ के पास गोली का छर्रा लगने से एक ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया.

करायपरसुराय ( नालंदा ). गुरुवार की सुबह डियावा – वेरथू पथ के मुख्य मार्ग पर वहौदी बीघा गांव के मठ पर मोड़ के पास गोली का छर्रा लगने से एक ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार वहौदी मोड़ के मठ के पास से टोटो ड्राइवर सांध पंचायत अंतर्गत वहापार गांव निवासी गोरख प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र राजू कुमार अपने टोटो गाड़ी से ड्राइविंग कर टोटो पर पैसेंजर बैठा डियावा बाजार की ओर जा रहा था. लेकिन इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने गोली चला दी जिसमें टोटो ड्राइवर गोली का छर्रा लगने से शरीर के दोनों हाथ एवं चेहरे पर लगने से वह बुरी तरह से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही करायपरशुराय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल टोटो ड्राइवर को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पैसेंजर बैठने के विवाद में किसी यात्री से विवाद हुआ था. इसी घटना में गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना में टोटो ड्राइवर के हाथ में चेहरे पर छर्रा का निशान प्राप्त हुआ है. ड्राइवर के फर्द बयान पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. गोलीबारी करने वाले यात्री की पहचान कर छापामारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें