30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jacqueline Fernandez के 100 लकी फैंस को मिलेगा थार रॉक्स और आईफोन 16 प्रो, करना होगा ये काम

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज के लिए एक बार फिर सुकेश चन्द्रशेखर ने प्यार बरसाया है. उन्होंने एक्ट्रेस के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो की जमकर तारीफ की और फैंस को गिफ्ट्स का वादा किया.

Jacqueline Fernandez: सुकेश चन्द्रशेखर, जो इस समय 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं, ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर एक बार फिर प्यार लुटाया है. जी हां उन्होंने एक्ट्रेस को योद्धा राजकुमारी’ कहा और उनके म्यूजिक वीडियो स्टॉर्मराइडर की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए रोमांचक गिफ्ट्स की अनाउंसमेंट की.

सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए क्या कहा

उन्होंने लिखा, “बेबी गर्ल वाह, जस्ट वाह, मैंने स्टॉर्मराइडर देखी, मेरे पास शब्द नहीं हैं.” इसके अलावा सुकेश ने अपने और जैकलीन के फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वे एक्ट्रेस के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो पर जमकर प्यार बरसाए और इसके बदले वो उन्हें गिफ्ट्स देंगे. उन्होंने लिखा, “मैं लकी 100, सपोर्टिंग स्टॉर्मराइडर, सॉन्ग, 10 महिंद्रा थार रॉक्स और 100 आईफोन 16 प्रो ऑफर कर रहा हूं.”

जैकलीन के गाने को प्यार देने पर क्या मिलेगगा गिफ्ट्स

उन्होंने खुलासा किया कि वह 100 भाग्यशाली फैंस को पुरस्कृत करेंगे, जिसमें टॉप 10 विजेताओं को एक बिल्कुल नई महिंद्रा थार रॉक्स के साथ एक आईफोन 16 प्रो मैक्स मिलेगा, जबकि अगले 90 विजेताओं में से प्रत्येक को एक आईफोन 16 प्रो मिलेगा.

कैसे फैंस को मिलेंगे थार और आईफोन

भाग लेने के लिए, फैंस को जैकलीन फर्नांडीज के ऑफशियल यूट्यूब चैनल पर वीडियो देखना होगा, सब्सक्राइब करना होगा, और अपना आधिकारिक ईमेल या यूट्यूब आईडी का उपयोग करके लाइक और कमेंट करना होगा. नवंबर 2024 तक स्टॉर्मराइडर को 100 मिलियन व्यूज पार कराने के लिए विजेताओं के लिए ड्रा दिवाली के दिन 2024 को निकाला जाएगा.

Also Read- जैकलीन फर्नांडीज की फिर बढ़ी मुसीबतें, ईडी ने इस मामले में भेजा समन

Also Read- जैकलीन फर्नांडीज के ‘पानी पानी’ और बादशाह के ‘ओ सजना’ के पीछे का क्रिएटिव जादू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें