22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरपीएफ ने यात्री का बैग लौटाया

ऑपरेशन अमानत के तहत आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा ने यात्री का अन्य एक यात्री से बदल गये बैग को लौटाया.

बांकुड़ा.

ऑपरेशन अमानत के तहत आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा ने यात्री का अन्य एक यात्री से बदल गये बैग को लौटाया. आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा के अनुसार बुधवार की रात ट्रेन नंबर 12827 एक्सप्रेस में बैग एक्सचेंज के संबंध में एससीएनएल,आद्रा से सूचना प्राप्त हुई. सूचना मिलने पर एएसआइ ओएन मिश्रा ने शिकायतकर्ता प्रतिमा नंदी से मोबाइल फोन पर पूछताछ की. जिस पर उन्होंने बताया कि यात्रा के दौरान मेदिनीपुर स्टेशन पर एक अज्ञात व्यक्ति के साथ उनका बैग बदल गया है.

एक अज्ञात सह-यात्री ने गलती से अपना बैग ट्रेन में छोड़कर शिकायतकर्ता का बैग उठा लिया. बताया जाता है कि दोनों बैग की शक्ल एक जैसी थी. विष्णुपुर में उतरते समय उन्होंने देखा कि उनका बैग बदल गया था. इसके अलावा अज्ञात सह-यात्री उसी कोच में यात्रा कर रहा था जिसमें वह यात्रा कर रही थी. शिकायत के बाद जांच शुरू की गयी. आरपीएफ पोस्ट विष्णुपुर से पता चला कि एक व्यक्ति उसी रंग का बैग ले जा रहा था. बाद में व्यक्ति से पूछताछ की. उसने भी गलती से बैग बदल जाने की बात स्वीकार की. जिसके बाद बरामद बैग को आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा लाया गया. जिसके बाद महिला यात्री को बैग मिलने की सूचना दी गयी. आरपीएफ पोस्ट बांकुड़ा में महिला को उनका बैग लौटाया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें