24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्टेशन मोड़ के 70 फीट ऊंचे पूजा पंडाल से लोगों को लुभाने की कोशिश

बांकुड़ा शहर के स्टेशन मोड़ सार्वजनिक दुर्गा पूजा का पंडाल 70 फीट ऊंचा बनाया जा रहा है. पंडाल की ऊंचाई ही इसके आकर्षण का केंद्रबिंदु है.

बांकुड़ा.

बांकुड़ा शहर के स्टेशन मोड़ सार्वजनिक दुर्गा पूजा का पंडाल 70 फीट ऊंचा बनाया जा रहा है. पंडाल की ऊंचाई ही इसके आकर्षण का केंद्रबिंदु है. स्टेशन मोड़ सार्वजनिक दुर्गोत्सव कमेटी जो कि इस बार अपने पूजा आयोजन के 53वें वर्ष में पदार्पण कर रही है, उसने इस बार की पूजा का बजट आठ लाख रुपये निर्धारित किया है. यहां चंदननगर की लाइटिंग तथा कुम्हारटोली की प्रतिमा की सजावट भी आकर्षण का केंद्र होगी. पंडाल का उद्घाटन पंचमी के दिन किया जायेगा. इस अवसर पर जरूरतमंदों में साड़ी का वितरण भी किया जायेगा.

इस बारे में कमेटी के सचिव हेमंत नंदी ने बताया कि इस बार उनकी पूजा 53वें वर्ष में पदार्पण कर रही है. वे आमतौर पर सादे तौर पर पंडाल का निर्माण करते हैं. लेकिन इस बार ऊंचाई 70 फीट की है. उन्हें उम्मीद है कि यह पंडाल लोगों को खूब लुभायेगा. कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठक्कर , उपाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल, सायन दत्ता, सुदीप दत्ता, रामगोपाल वर्मा समेत अन्य सदस्य महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें