24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूजा समिति ने की महिला पुलिस की मांग

क्षेत्र में दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए गुरुवार को पंजवारा थाना परिसर में बाराहाट बीडीओ गोपाल कुमार गुप्ता, बौंसी सर्किल इंस्पेक्टर राज रतन एवं पंजवारा थानाध्यक्ष मनीष कुमार की अगुवाई में शांति समिति की बैठक हुई.

पंजवारा. क्षेत्र में दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए गुरुवार को पंजवारा थाना परिसर में बाराहाट बीडीओ गोपाल कुमार गुप्ता, बौंसी सर्किल इंस्पेक्टर राज रतन एवं पंजवारा थानाध्यक्ष मनीष कुमार की अगुवाई में शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में पंजवारा एवं सबलपुर दुर्गा पूजा आयोजन समिति के सदस्यों के साथ स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित हुए. सदस्यों ने अष्टमी तिथि से भीड़ भाड़ के मद्देनजर मंदिर में महिला पुलिस बल की मांग की. बीडीओ ने महानवमी को पाठाबलि और विजयादशमी के दिन होने वाले प्रतिमा विसर्जन के कार्यक्रम एवं इसके रूट चार्ट की भी जानकारी ली. बैठक के दौरान उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं पूजा आयोजन समिति के सदस्यों ने पंजवारा में चीर नदी पर नवनिर्मित पुल को शीघ्र चालू किए जाने की मांग की. बताया गया कि मेले में भीड़भाड़ की वजह से वाहनों एवं श्रद्धालुओं के आवागमन में असुविधा होगी. बीडीओ एवं थानाध्यक्ष ने नवनिर्मित पुल का जायजा लिया एवं वहां मौजूद पुल निर्माण कंपनी के कर्मियों को त्योहार के मद्देनजर वाहनों के आवागमन के लिए शीघ्र चालू करने का निर्देश दिया. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि भीड़भाड़ के मद्देनजर पुलिस सादे लिवास में भी मेले में तैनात रहेगी. मौके पर सबलपुर मुखिया सह सबलपुर दुर्गा पूजा आयोजन समिति के अध्यक्ष निखिल बहादुर सिंह, पंजवारा मुखिया भोला पासवान, पंचायत समिति सदस्य अनिल पासवान, पंजवारा दुर्गा पूजा आयोजन समिति के सचिव सुमन सिंह, पूर्व सचिव ललितकिशोर, पैक्स अध्यक्ष सुनील सिंह, पर्यावरण विद् रासमोहन ठाकुर, रमेश मंडल, रामजी भगत, चंद्रकिशोर सिंह, महेश मंडल, बालकिशोर भगत सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें