27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के बाइक की डिक्की तोड़ कर उड़ा लिया एक लाख

Darbhanga News:सतीघाट बैंक चौक पर अज्ञात चोर ने हरौली पंचायत के पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के बाइक की डिक्की तोड़कर एक लाख रुपये निकाल चंपत हो गये.

Darbhanga News: कुशेश्वरस्थान. सतीघाट बैंक चौक पर अज्ञात चोर ने हरौली पंचायत के पीएनबी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के बाइक की डिक्की तोड़कर एक लाख रुपये निकाल चंपत हो गये. पीड़ित सीएसपी संचालक ने इसे लेकर आवेदन थाना में दिया है. जानकारी के अनुसार ग्राहक सेवा केंद्र संचालक हरौली निवासी सुबोध कुमार झा एक अक्तूबर को पीएनबी सतीघाट शाखा से दोपहर बाद 4.30 बजे एक लाख रुपये निकाले. रुपये बाइक की डिक्की में रखकर घर जाने के लिए रवाना हुआ. बैंक शाखा से थोड़ी ही दूरी पर एक फोटो स्टेट की दुकान के सामने सड़क पर बाइक खड़ी कर फोटो स्टेट कराने चले गए. इसी दौरान अज्ञात चोर ने डिक्की तोड़कर एक लाख रुपये निकाल लिया. चोर की इस करतूत पर किसी की नजर नहीं पड़ी. करीब 10-12 मिनट बाद जब सीएसपी संचालक बाइक के निकट आया तो डिक्की खुला हुआ देखा तथा उसमें रखे एक लाख रुपये भी गायब देखा. उन्होंने इधर-उधर नजर दौड़ाया, परन्तु कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर नहीं आया. उन्होंने वहां आसपास के दुकानदार व इधर-उधर खड़े लोगों से इस संबंध में पूछताछ की, लेकिन सभी ने घटना को नहीं देखने की बात कही. उन्होंने आवेदन थाना में देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि विभिन्न तकनीकी से मामले की छानबीन की जा रही है. फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें