21.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किराए के कमरे में मिला छात्रा का शव, खुदकशी की आशंका

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी मोहल्ला वार्ड 28 स्थित एक किराए के मकान में छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी.

समस्तीपुर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी मोहल्ला वार्ड 28 स्थित एक किराए के मकान में छात्रा की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. गुरुवार सुबह कमरे के अंदर बिछावन पर शव बरामद हुआ. मृतका के गले पर फंदे का निशान था. उसकी पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महथी निवासी मनोज कुमार सिंह के 18 वर्षीय पुत्री मौसमी कुमारी के रूप में हुई.

सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मृतक के परिजन और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की. मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. जबकि, स्थानीय कुछ लोगों ने बताया कि मृतका ने कमरे के अंदर गले में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली. घटनास्थल पर जांच-पड़ताल के बाद पुलिस मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंची. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर हत्या और खुदकशी सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों काे सौंप दिया है. आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. फिलहाल, मौत का कारण स्पष्ट नहीं है.

प्रेमी ने कमरे के अंदर देखा शव

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महथी निवासी मनोज कुमार सिंह के 18 वर्षीय पुत्री मौसमी कुमारी समस्तीपुर विमेंस कॉलेज में स्नातक की छात्रा थी. पिछले दो माह से कृष्णापुरी मोहल्ला में एक किराए का कमरा लेकर रहती थी. जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह मौसमी ने अपने एक परिचित युवक को कृष्णापुर मोहल्ला में कमरे पर बुलाया था. सुबह करीब नौ बजे युवक मौसमी के कमरे पर पहुंचा. जहां कमरे का दरवाजा खोलते ही उसके होश उड़ गये. कमरे के अंदर छत पर लोहे के रॉड में फंदे से झूलता मौसमी का शव देखा और मृतका के परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक से पूछताछ की. उसकी पहचान कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे निवासी अनिल कुमार के पुत्र हर्षवर्द्धन के रूप में बताई गई है. प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने बताया कि वह शहर के बीआरबी कॉलेज में स्नातक का छात्र है. वह मौसमी से प्यार करता था. पिछले कई साल से दोनों एक दूसरे से बात करते थे. पहले ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा में दोनों एक साथ शहर के एक निजी कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करते थे. वहीं, दोनों में जान-पहचान हुई थी. बुधवार को मौसमी ने उसके मोबाइल पर कॉल किया और बताया कि वह नवरात्र में घर जायेगी. उसने गुरुवार सुबह बस स्टैंड पहुंचाने के लिए कमरे पर बुलाया था. गुरुवार सुबह उसने मौसमी के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन दूसरी ओर से कॉल रिसिव नहीं किया गया. इसके बाद वह मौसमी के कमरे पर आ गया. जहां दरवाजा खोलते ही देखा कि मौसमी का शव छत पर फंदे से झूल रहा है. उसके होश उड़ गये. वह फंदे से काट कर शव बिछावन पर रख दिया और जोर-जोर से रोने लगा. इसके बाद मकान मालिक और अन्य किराएदार को घटना की जानकारी मिली. बताया कि घटना से एक दिन पूर्व बुधवार रात को मौसमी ने अपने स्कॉलरशीप के पैसे से एक नया मोबाइल खरीदा था जो उसने बाजार से लाकर दिया. इधर, मृतका के पिता ने युवक पर हत्या का संदेश व्यक्त किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें