24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डेंगू से अथमलगोला की महिला की मौत, 23 नये मरीज मिले

पटना जिले में डेंगू जानलेवा भी साबित होने लगा है. पटना में गुरुवार को डेंगू से एक महिला की मौत हो गयी, जबकि 23 नये मरीज मिले.

संवाददाता, पटना पटना जिले में डेंगू जानलेवा भी साबित होने लगा है. पटना में गुरुवार को डेंगू से एक महिला की मौत हो गयी, जबकि 23 नये मरीज मिले. डेंगू से पीड़ि अथमलगोला निवासी 60 वर्षीया महिला का इलाज एनएमसीएच में चल रहा था. वह 27 सितंबर को एनएमसीएच में भर्ती करायी गयी थी. अब तक डेंगू से पटना के पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पूरे राज्य में 12 की मौत हुई है. गुरुवार को पटना में मिले 23 नये मरीजों में 17 शहरी क्षेत्र से, जबकि छह प्रखंडों से मिले हैं. इनमें अजीमाबाद में सबसे अधिक छह, पाटलिपुत्र में चार, कंकड़बाग व एनसीसी में तीन-तीन, बांकीपुर में एक मरीज मिला है. पटना में अब डेंगू पीड़ितों की कुल संख्या बढ़ कर 1698 हो गयी है. राज्य में डेंगू के नये 51 मरीज मिले : राज्य भर में डेंगू के 51 नये मरीज मिले हैं.इसके साथ ही राज्य में इस साल एक जनवरी से अब तक डेंगू मरीजों की कुल संख्या 3522 हो गयी है. पटना के अलावा पश्चिमी चंपारण, सीवान व सीतामढ़ी में चार-चार, वैशाली में तीन, नालंदा और मधेपुरा में दो-दो नये डेंगू मरीज मिले हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें