25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीआरइ थ्री : अब तक केवल नौ जिलों का ही हो सका रोस्टर क्लियरेंस

टीआरइ थ्री के लिए रोस्टर क्लियरेंस अभी तक नहीं हो सका है, जबकि रोस्टर क्लियरेंस कराने की प्रक्रिया शुरू हुए करीब दो माह से अधिक सम बीत चुका है.

संवाददाता,पटना टीआरइ थ्री के लिए रोस्टर क्लियरेंस अभी तक नहीं हो सका है, जबकि रोस्टर क्लियरेंस कराने की प्रक्रिया शुरू हुए करीब दो माह से अधिक सम बीत चुका है. इस प्रक्रिया की गति इतनी धीमी है कि इस माह इसके क्लियर होने की संभावनाएं कम ही दिख रही हैं. जानकारी के अनुसार अभी तक केवल नौ जिलों मसलन भोजपुर, गोपालगंज,लखीसराय, मधुबनी, नवादा, शेखपुरा, सुपौल, वैशाली और बेगूसराय जिलों से अभी तक रोस्टर क्लियरेंस हो सका है. शेष जिलों में अधिकतर की फाइल संबंधित जिलों के डीएम कार्यालय और कुछ एक जिलों की फाइल संबंधित जिलों के जिला शिक्षा पदाधिकारियों के कार्यालय स्तर पर रोस्टर क्लियरेंस अटका हुआ है. फिलहाल रोस्टर क्लियरेंस के चलते पूरे टीआरइ थ्री का रिजल्ट जारी नहीं हो पा रहा है. दरअसल 50 प्रतिशत आरक्षण के आधार पर रोस्टर क्लियरेंस कराया जा रहा है. शुरुआती दौर में यह रोस्टर क्लियरेंस इससे अधिक आरक्षण पर रोस्टर क्लियरेंस किया गया था. बाद में कोर्ट के एक आदेश से पचास प्रतिशत आरक्षण के हिसाब से रोस्टर क्लियरेंस की शुरुआती की गयी. बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग टीआरइ थ्री की परीक्षा ले चुका है. उसे केवल रोस्टर क्लियरेंस का इंतजार है. इसके बाद वह टीआरइ थ्री का परीक्षा परिणाम घोषित कर देगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें