29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munjya के इस एक्टर का छलका दर्द, कास्टिंग काउच की वजह से छोड़ना पड़ा बॉलीवुड, कहा- सपनों को कुचल दिया…

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर अबतक कई स्टार्स बात कर चुके हैं. अब इस बार में फिल्म मुंज्या एक्टर अभय वर्मा ने बात की. उन्होंने कहा इसकी वजह से वो मुंबई छोड़ वापस अपने घर लौट गए थे.

एक्टर अभय वर्मा ने मनोज बाजपेयी अभिनीत थ्रिलर सीरीज द फैमिली मैन में छोटा सा किरदार निभाया था, लेकिन दर्शकों का ध्यान उनपर चला गया था. उसके बाद अभय फिल्म मुंज्या से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल रहे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई और दर्शकों को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आई. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस घटना के बाद एक्टर ने मुंबई को छोड़ दिया और वापस अपने घर हरियाणा चले गए थे.

कास्टिंग काउच को लेकर क्या कहा अभय वर्मा ने

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं. कई सेलेब्स ने इसपर खुलकर बात भी की है. अब मुंज्या फेम एक्टर अभय वर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर इंस्टेंट बॉलीवुड से बात किया. अभय ने बताया, ”मैं कभी भी ऐसे सिचुएशन में नहीं पहुंचा, जहां मैंने नहीं कहा हो. हालांकि ऐसा एक बार हुआ था और इस वजह से बॉम्बे में मेरी पहली मुलाकात अच्छी नहीं थी. लोगों को अलग-अलग चीजें चाहिए होती है.”

अभय वर्मा ने कॉम्प्रोमाइज को कहां ना

अभय वर्मा ने कॉम्प्रोमाइज करने से मना कर दिया था और वापस अपने घर पानीपत लौट गए थे. एक्टर ने कहा, ”मैं उस समय बहुत नासमझ था और ये एक बार हुआ. उसके बाद मैंने खुद से कहा, मैं अपनी लाइफ का रिमोट दूसरों को चैनल बदलने के लिए क्यों दूं. ये मेरी लाइफ है और ये मेरा गोल है. उसके बाद मैं वापस पानीपत लौट गया और मैंन अपने सपनों को कुचल दिया था. एक्टर ने आगे बताया कि उसके बाद वो पूरी पावर के साथ बदला हुआ इंसान बनकर आया. मैंने खुद से कहा, ये मेरी जर्नी है और किसी और का हक नहीं है आपको मेरी जर्नी बताने का.” गौरतलब है कि अभय ने लिटिल थिंग्स, मन बैरागी, मुंज्या, मर्जी में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म सफेद से भी खूब तारीफें बटोरी है.

Also Read- Munjya के इस एक्टर ने ठुकराया था बड़े निर्देशक की फिल्म, इस वजह से नहीं बनी बात, स्टारकिड संग काम करने से चूके

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें