30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kal Ka Rashifal 5 October 2024: धनु राशि वाले धन की बचत में सफल नहीं हो पाएंगे, जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 5 October 2024: कल 5 अक्टूबर 2024 का दिन मेष से लेकर मीन राशि के लिए क्या कुछ नया लेकर आएगा. जानें ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 5 October 2024: कल शनिवार 5 अक्टूबर का दिन मेष से लेकर मीन राशि के जातकों के लिए क्या क्या बदलाव लेकर आने वाला है, किस जातक को परेशानी का सामना करना होगा और किसके किस्मत का तारा चमकेगा, जानें ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से कल का राशिफल

मेष राशि वालों कि कल संपत्ति चोरी होने की संभावना है

मेष राशि: मेष राशि वाले जातकों की कल 5 अक्टूबर को सेहत उत्तम रहेगी. आज आपकी कोई चल संपत्ति चोरी होने की संभावना है, इसलिए इनका ध्यान रखना आवश्यक है. घर बदलने के लिए आज का दिन अनुकूल है. प्रेम संबंधों में किसी प्रकार का दबाव न डालें. आज आपके मन में नए विचारों की भरमार रहेगी और जिन कार्यों को आप करने का निर्णय लेंगे, वे आपकी अपेक्षाओं से अधिक लाभकारी सिद्ध होंगे.
शुभ रंग- हरा
शुभ अंक- 7

वृषभ राशि वालों की कल चालाकी से बचें


वृषभ राशि: वृषभ राशि वाले जातक कल 5 अक्टूबर प्यार, आशा, सहानुभूति, सकारात्मकता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए स्वयं को प्रेरित करें. जब ये गुण आपके भीतर गहराई से समाहित हो जाएंगे, तो हर परिस्थिति में ये स्वाभाविक रूप से सकारात्मक रूप से प्रकट होंगे. संपत्ति से संबंधित लेन-देन सफल होंगे और लाभकारी सिद्ध होंगे. किसी भी प्रकार की चालाकी से बचें. मानसिक शांति के लिए ऐसे कार्यों से दूर रहना आवश्यक है.

शुभ रंग- पीला
शुभ अंक– 4

Weekly Rashifal 06 October to 12 October 2024: अक्टूबर के नए सप्ताह सिंह राशि वाले मानसिक तनाव से बचें, जानें साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि वाले जातकों की किसी से बहस हो सकती है


मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों का मन कल 5 अक्टूबर को प्रसन्न रहेगा और आप अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों पर खर्च करने का आनंद लेंगे. यदि आप आज प्रेम में डूबने का अवसर गंवाने से बचते हैं, तो यह दिन आपके जीवन में एक अमिट छाप छोड़ देगा. दिन के समापन पर, आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताना चाहेंगे, लेकिन इस दौरान किसी निकटतम व्यक्ति के साथ आपकी बहस हो सकती है, जिससे आपका मूड प्रभावित हो सकता है.
शुभ रंग- पिंक
शुभ अंक– 2

कर्क राशि वालों का कल स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करना लाभकारी सिद्ध होगा

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों का कल 5 अक्टूबर को संवेदना का भाव अपनाकर नफरत को समाप्त करने का प्रयास करें, क्योंकि नफरत की ज्वाला अत्यंत प्रबल होती है और यह न केवल मन पर, बल्कि शरीर पर भी नकारात्मक प्रभाव डालती है. यह ध्यान रखें कि बुराई अक्सर अच्छाई की तुलना में अधिक आकर्षक लगती है, लेकिन इसका प्रभाव हमेशा नकारात्मक होता है. दीर्घकालिक लाभ के दृष्टिकोण से स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करना लाभकारी सिद्ध होगा. शाम को दोस्तों के साथ समय बिताना आनंददायक रहेगा.
शुभ रंग- पर्पल
शुभ अंक- 2

सिंह राशि के जातकों को आज शत्रुओं पर विजय मिल सकती है

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को कल 5 अक्टूबर की शुरुआत योग और ध्यान के माध्यम से कर सकते हैं. यह आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा और पूरे दिन आपको ऊर्जा प्रदान करेगा. एक ही दिन को ध्यान में रखकर जीने की अपनी आदत पर नियंत्रण रखें और अनावश्यक रूप से समय और धन मनोरंजन पर व्यय न करें.
शुभ रंग- सुनहरा
शुभ अंक- 2

कन्या राशि वाले जातकों को पैसों की आवश्यकता होगी

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों की कल 5 अक्टूबर को व्यस्त दिनचर्या के बावजूदऊर्जा और ताजगी प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आपने पिछले समय में काफी धन खर्च किया है, जिसका परिणाम आज आपको भुगतना पड़ सकता है. आज आपको पैसों की आवश्यकता होगी, लेकिन वह आपको नहीं मिल पाएगा. परिवार के सदस्यों की सलाह आज आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. प्रेम का आनंद लेने का अवसर मिल सकता है.
शुभ रंग- नीला
शुभ अंक– 8

तुला राशि के जातक कल धन को संचित करने की सोचें

तुला राशि: तुला राशि के जातकों को कल 5 अक्टूबर को अपने धन को संचित करने का एक योजना बनाएं. मित्रों के साथ बिताई गई शाम अत्यंत आनंददायक और हंसी-खुशी से भरी रहेगी, और आपके प्रिय का स्नेहिल व्यवहार आपको विशेष महसूस कराएगा; इन क्षणों का पूरा आनंद लें. आज आपको अपने कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करना चाहिए. ध्यान रखें कि घर पर कोई आपका इंतजार कर रहा है जिसे आपकी आवश्यकता है.
शुभ रंग- आसमानी
शुभ अंक– 3

वृश्चिक राशि वाले कल एकांत में समय बिताना चाहेंगे

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों का कल 5 अक्टूबर का दिन आर्थिक दृष्टि से सकारात्मक रहेगा और आपको पर्याप्त धन की प्राप्ति होगी. परिवार के सदस्यों की सलाह आपके मानसिक तनाव को कम करने में अत्यंत सहायक सिद्ध होगी. पुरानी यादों को ताजा करते हुए मित्रता को पुनर्जीवित करने का यह उपयुक्त समय है. समय की महत्ता को समझते हुए, आज आप सभी से कुछ दूरी बनाकर एकांत में समय बिताना चाहेंगे.
शुभ रंग– हरा
शुभ अंक– 1

धनु राशि वाले कल धन की बचत के प्रयास में सफल नहीं हो सकते

धनु राशि: धनु राशि के जातक धन की बचत के प्रयास कल सफल नहीं हो सकते, लेकिन आपको इससे चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है. स्थिति शीघ्र ही बेहतर होगी. किसी पूजा स्थल पर जाएँ या किसी साधु से भेंट करें, इससे आपके मन को शांति और संतोष प्राप्त होगा. प्रेम के अच्छे संकेत आपको प्राप्त होंगे.
शुभ रंग- पिंक
शुभ अंक- 9

मकर राशि वाले जातकों का घरेलू तनाव को कम हो सकता है

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के कार्यस्थल पर कोई सहकर्मी आपकी मूल्यवान वस्तु चुरा सकता है, इसलिए आज आपको अपने सामान का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है. आपकी प्रचुर ऊर्जा और अद्भुत उत्साह सकारात्मक परिणाम उत्पन्न करेंगे और घरेलू तनाव को कम करने में सहायक होंगे.
शुभ रंग-
क्रीम
शुभ अंक- 5

कुंभ राशि के जातकों के अटके हुए मुद्दे और बढ़ेंगे

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों में कल 5 अक्टूबर को अटके हुए मुद्दे और बढ़ेंगे, और खर्चे आपके मन में छा जाएंगे. कुछ लोग अपनी क्षमता से कहीं अधिक करने का आश्वासन देते हैं. ऐसे व्यक्तियों को भुला दें जो केवल बातें करना जानते हैं और कोई वास्तविक परिणाम नहीं देते.


शुभ रंग- पीला
शुभ अंक- 3

मीन राशि के जातक अनावश्यक खर्च करने से बचें

मीन राशि: मीन राशि के जातक तनाव को बिना कारण अपने ऊपर न लें, क्योंकि यह आपके मानसिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है. दूसरों पर प्रभाव डालने के लिए अनावश्यक खर्च करने से बचें. अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को अपने वित्तीय मामलों और धन का प्रबंधन करने की अनुमति न दें, अन्यथा आप अपने निर्धारित बजट से बहुत आगे बढ़ सकते हैं.

शुभ रंग- ग्रे
शुभ अंक-7

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें