24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Legend of Hanuman Season 5: इस दिन पंचमुखी अवतार में लौट कर आ रहे हैं पवन पुत्र

The Legend of Hanuman Season 5 का इंतजार खत्म हुआ. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर की है. जिसमें सीरीज के रिलीज डेट की भी घोषणा हुई है.

The Legend of Hanuman Season 5 की अनाउंसमेंट हो गई है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी साझा की है. जिसके नीचे कैप्शन में लिखा है कि “पवनपुत्र लौट कर आ रहे हैं. पंचमुखी अवतार में.” इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की बेसब्री काफी ज्यादा बढ़ गई है और वह लगातार कॉमेंट में इसकी खुशी और उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में आइए बताते हैं कि यह सीरीज कब रिलीज होगी.

कब रिलीज होगा द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 5

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इसकी जानकारी साझा करते हुए आगे कैप्शन में लिखा है कि ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ का सीजन 5, अक्टूबर 25 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. इस पोस्ट पर यूजर्स भी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ‘जय श्रीराम राम, जय हनुमान.’ वहीं, दूसरे ने कमेंट किया है कि, ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ.’

Also Read: OTT This Week: अक्टूबर के पहले वीक में होगा फुल एंटरटेनमेंट, वीकेंड पर पॉपकॉर्न के साथ हो जाइए तैयार, लिस्ट

Also Read: Ulajh OTT: औटीटी पर आते ही फिल्म ने मचाई धूम, प्रभास की फिल्म को मात दे टॉप 10 फिल्मों में बनायी जगह 

सीरीज के बारे में

द लेजेंड ऑफ हनुमान के 5वें सीजन की कहानी भगवान हनुमान के पंचमुखी अवतार पर केंद्रित है.
इस सीरीज को ग्राफिक इंडिया, शरद देवराजन, जीवन जे. कांग ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, शरद केलकर और दमन बग्गन की आवाज में द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 5 आपको 25 अक्टूबर, 2024 से अपनी सीटों से बांधे रखने के लिए तैयार है.

Also Read: The GOAT OTT: ओटीटी डेब्यू के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही तलपति विजय की फिल्म, फैंस ने दिया ऐसा रिव्यू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें