25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama में लीप के बाद नए वनराज की होगी एंट्री, किंजल की बेटी का दिखाया जाएगा रोमांस

Anupama: सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न आ सकते हैं. जहां शो में जल्द ही 15 साल का लीप आएंगा. जिसके बाद तन्वी हेगड़े नई लीड के तौर पर दिखाई देंगी. अब कहा जा रहा है कि वनराज शाह भी धमाकेदार वापसी कर सकते हैं.

Anupama: राजन शाही के शो अनुपमा में 15 साल का एक और लीप आने वाला है. जिसके बाद नए स्टारकास्ट के साथ नई कहानी पेश की जाएगी. लेटेस्ट अपडेट की मानें तो, सोन परी की फ्रूटी उर्फ ​​तन्वी हेगड़े सीरियल की नई लीड होगी. वह किंजल की बेटी परी का किरदार निभाएंगी और कहानी का फोकस भी उन्हीं पर होगा.

अनुपमा में क्या आध्या की हो जाएगी मौत

अनुपमा हर गुजरते एपिसोड के साथ काफी रोमांचक होता जा रहा है. अब मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें हमें बड़ी अनहोनी होती दिख रही है. क्लिप में हम देखते हैं कि अनुज अनुपमा को फोन करता है और अपनी शादी की प्लानिंग पर चर्चा करता है. वे एक साथ खूबसूरत भविष्य जीने की कल्पना करते हैं. तभी अनुज उससे आध्या के बारे में पूछता है. वह बताती है कि आध्या दूसरे बच्चों के साथ खेल रही है. हालांकि बच्चे जहां खेल रहे हैं, वहां आग लग जाती है. अनुपमा यह देखती है और घबरा जाती है. बाद में आध्या को फोकस किया जाता है और चीखने की आवाज आती है.

वनराज शाह लीप के बाद कर सकते हैं वापसी

अनुपमा के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि आने वाले एपिसोड में आध्या की मौत हो जाएगी और वह शो छोड़ सकती हैं. हालांकि मेकर्स की ओर से फिलहाल कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि लीप के बाद वनराज शाह के लौटने की संभावना है. वह एक मेल लीड को लेकर आएंगे, जो बाद में तन्वी के साथ पेयरअप होगा.

ये स्टार्स भी सीरियल को कह सकते हैं अलविदा

हाल ही में, कई अभिनेताओं ने अनुपमा को छोड़ दिया था. जिसमें सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का नाम शामिल है. दोनों के यूं चले जाने से फैंस शॉक्ड हो गए. अब जेनरेशन लीप की अफवाहों के बीच खबर आ रही है कि डिंपी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निशी सक्सेना भी टीवी सीरियल से किनारा कर लेंगी. इसके अलावा कुंवर अमरजीत सिंह भी अलविदा कह देंगे.

Also Read-Anupama: काव्या ने रूपाली गांगुली को दो-मुंहा कहने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दुख होता था जब…

Also Read- Anupama से रूपाली गांगुली का कटा पत्ता, ये एक्ट्रेस होगी नई लीड, लीप के बाद की कहानी से उठा पर्दा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें