29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के युवक की दिल्ली में करंट लगने से मौत, मां-बाप का इकलौता था मृतक

Bihar : सुजीत दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करता था और काम के दौरान अचानक करेंट की चपेट में आ गया. इस हादसे में उसकी जान चली गयी.

बहेरवागाछी गांव के लिए गुरुवार की शाम एक दर्दनाक हादसे की खबर लेकर आयी, जब गांव के युवक सुजीत कुमार की दिल्ली में करंट लगने से मौत हो गयी. सुजीत, जो सर्वा शर्मा का इकलौता पुत्र था, जिसकी असामयिक मौत ने पूरे परिवार और गांव को गहरे शोक में डुबो दिया. जैसे ही यह दुखद समाचार नयागांव पहुंचा, परिवार पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और गांव में मातम छा गया. 

निजी कंपनी में काम करता था सुजीत

सुजीत दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम करता था और काम के दौरान अचानक करेंट की चपेट में आ गया. इस हादसे में उसकी जान चली गयी. जैसे ही यह खबर गांव में पहुंची परिवार के लोग शोक में बेसुध हो गए और गांव का माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया.

6 1
बिहार के युवक की दिल्ली में करंट लगने से मौत, मां-बाप का इकलौता था मृतक 2

नवरात्र की खुशियों पर लगा ग्रहण

शारदीय नवरात्र का पर्व, जो हर साल गांव में उल्लास और उत्साह के साथ मनाया जाता था, इस बार इस हादसे के बाद पूरी तरह फीका पड़ गया. सुजीत के गरीब परिवार पर यह हादसा किसी वज्रपात से कम नहीं था. उसके पिता चापाकल मिस्त्री के रूप में काम करते हैं, और सुजीत ही अपने परिवार की आजीविका का मुख्य सहारा था. उसकी मौत से परिवार पर आर्थिक संकट भी गहरा गया है. चार बहनों के बीच इकलौते भाई सुजीत की असामयिक मृत्यु ने पूरे परिवार को बुरी तरह झकझोर कर रख दिया है. 

इसे भी पढ़ें : Holidays in 2025 : बिहार में सरकारी कर्मचारियों की बहार, CM नीतीश ने किया छुट्टियों का ऐलान 

पूरे गांव में शोक का माहौल व्याप्त

आसपास के लोग भी इस त्रासदी से गमगीन हैं, और पूरे गांव में शोक का माहौल व्याप्त है. जहां हर साल नवरात्र के दौरान गांव में उत्सव का माहौल रहता था, इस बार हर घर में मातम और उदासी छाई हुई है. इस हृदयविदारक घटना ने पूरे इलाके को शोकाकुल कर दिया है और सुजीत का परिवार इस अपार दुख से उबरने की कोशिश में संघर्ष कर रहा है.

इसे भी पढ़ें : बिहार के इस जिले को कहते हैं मिनी स्विट्जरलैंड, पहाड़ी पर मौजूद है 1700 साल पुराना मंदिर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें