23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tanu Weds Manu 3: फिल्म में ट्रिपल रोल करती नजर आएंगी कंगना, और भी बढ़ेगी कन्फ्यूजन

Tanu Weds Manu 3 में कंगना रनौत पहली बार ट्रिपल रोल निभाएंगी. यह फिल्म रोमांस और कॉमेडी का बेहतरीन मिश्रण होगी और 2026 में रिलीज होगी. जानिए और कुछ क्या होगा फिल्म में नया

Tanu Weds Manu 3: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजियों में से एक तनु वेड्स मनु वापस आ रही है अपने तीसरे पार्ट के साथ. पहले दो पार्ट्स की धमाकेदार सफलता के बाद, डायरेक्टर आनंद एल राय ने अब तनु वेड्स मनु 3 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है. सबसे बड़ी ख़बर यह है कि कंगना रनौत इस बार ट्रिपल रोल निभाती नजर आएंगी. आइए, जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी खास बातें.

तनु वेड्स मनु 3 की कहानी

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आनंद एल राय और उनके लेखक साथी हिमांशु शर्मा ने फिल्म की कहानी पूरी तरह से तैयार कर ली है. तनु वेड्स मनु 3 की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां दूसरे पार्ट का एंड हुआ था. इस बार भी कहानी में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा. फिल्म 2026 में रिलीज होने की उम्मीद है और इसकी शूटिंग जुलाई-अगस्त 2025 से शुरू होगी.

Tanu Weds Manu 3
Tanu weds manu 3: फिल्म में ट्रिपल रोल करती नजर आएंगी कंगना, और भी बढ़ेगी कन्फ्यूजन 2

कंगना का ट्रिपल रोल: और भी बढ़ेगा कन्फ्यूजन

पहले पार्ट में जहां कंगना ने तन्नू का रोल निभाया था, वहीं दूसरे पार्ट में उन्होंने डबल रोल करके सबको हैरान कर दिया था. अब तनु वेड्स मनु 3 में कंगना ट्रिपल रोल में नजर आएंगी. कंगना अपने करियर में पहली बार ट्रिपल रोल निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना को कहानी सुनाई जा चुकी है और वह इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए तैयार हैं. 

कहानी में रोमांस और कॉमेडी का तड़का

फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट की तरह, तनु वेड्स मनु 3 भी एक सच्चा सीक्वल होगा, जहां कॉमेडी और रोमांस का बेहतरीन तालमेल होगा. कहानी में नए मोड़ और ट्विस्ट्स के साथ, फिल्म एक बार फिर दर्शकों को हंसाने और इमोशंस में बहाने के लिए तैयार है. 

वर्क फ्रंट 

जहां आनंद एल राय फिलहाल तेरे इश्क में की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें धनुष और कृति सैनन लीड रोल में हैं, वहीं कंगना रनौत अपनी आगामी राजनीतिक ड्रामा फिल्म इमरजेंसी के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. दूसरी ओर, आर. माधवन हाल ही में अजय देवगन के साथ शैतान में नजर आए थे और अब उन्होंने निर्देशक आदित्य धर के साथ एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म साइन की है, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. 

फैन्स के लिए क्या है खास?

2011 में रिलीज हुई तनू वेड्स मनु और फिर 2015 में आए इसके सीक्वल के बाद, इस फिल्म फ्रेंचाइजी ने फैन्स का दिल जीत लिया था. अब 11 साल के लंबे इंतजार के बाद, फैन्स को एक बार फिर अपनी पसंदीदा जोड़ी तन्नू और मनु को देखने का मौका मिलेगा. फिल्म में कंगना का ट्रिपल रोल फैन्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा.

Also read:Tanu Weds Manu 3 की क्या होगी कहानी, डायरेक्टर आनंद एल राय ने बताया कब फ्लोर पर जाएगी फिल्म

Also read:आनंद एल राय ने दी पक्की खबर, तनु वेड्स मनु 3 को लेकर कहा- जिस समय हमें अच्छी…

Also read:कंगना रनौत ने अपने परफेक्ट पार्टनर को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- जीवन साथी ऐसा हो जो आपकी तारीफ….

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें