24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amethi Murder: अमेठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, शिक्षक के पिता ने दर्ज किया था केस

Amethi Murder: यूपी के अमेठी में शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुनील के पिता ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

Amethi Murder:अमेठी में एक शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ शिक्षक के पिता रामगोपाल मामला दायर किया था. हत्याकांड के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. बता दें, अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में पति-पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या के आरोप में पुलिस ने मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार किया है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप स्टेटस भी सामने आ रहा है. जिसमें लिखा है कि पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा.

चार लोगों की गोली मारकर की हत्या
बता दे, गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव निवासी शिक्षक सुनील कुमार, उसकी पत्नी पूनम भारती और दो बेटी की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सुनील कुमार शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे में एक किराए के मकान रह रहा था. हत्याकांड के बाद शिक्षक के पिता ने आरोपी चंदन वर्मा के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था.

‘हत्यारों का भी यही हश्र देखना चाहता हूं’- सुनील के पिता
अपने परिवार के चार लोगों की एक साथ हत्या से दुखी सुनील कुमार के पिता इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वो हत्यारों का भी यही हश्र देखना चाहते हैं. राम गोपाल ने आरोप लगाया कि अगर पुलिस ने अगस्त में संदिग्ध चंदन वर्मा के खिलाफ उनकी बहू द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई की होती तो यह सब नहीं होता. दलित परिवार की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है. वहीं घटना को लेकर विपक्षी नेताओं ने राज्य की कानून व्यवस्था पर तीखा हमला किया.

चंदन के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज
बता दें, सुनील कुमार की पत्नी पूनम ने बीते 18 अगस्त को ही रायबरेली में चंदन वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 के तहत और छेड़छाड़ के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उन्होंने शिकायत में यह भी कहा था कि अगर उसे या उसके परिवार को कुछ होता है तो इसके लिए चंदन वर्मा जिम्मेदार होगा. लेकिन पुलिस ने मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं की.

Also Read: छत्तीसगढ़ में मुठभेड़ में 14 नक्सली ढेर, एके-47 रायफल समेत कई हथियार बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें