20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Deepika Padukone: सिंघम के 100 करोड़ और, बन जाएंगी बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन दीपिका पादुकोण के करियर का माइलस्टोन साबित हो सकती है, सिंघम अगेन बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ से ज्यादा कमाती है, तो वह एक साल में 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन जाएंगी.

Deepika Padukone: 2024 में दीपिका पादुकोण का करियर ऊंचाइयों पर है. उन्होंने अपने स्क्रिप्ट चॉइस से दर्शकों को काफी प्रभावित किया है, और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं. इस साल उन्होंने फाइटर और कल्कि 2898 AD जैसी बड़ी फिल्में दीं. अब उनकी अगली फिल्म सिंघम अगेन के साथ दीपिका एक और बड़ा मील का पत्थर छूने वाली हैं.

1000 करोड़ की सफलता से सिर्फ कुछ ही कदम दूर!

दीपिका की 2024 की फिल्मों की कमाई अब तक 868.21 करोड़ रुपये (फाइटर + कल्कि 2898 AD) है. अगर सिंघम अगेन 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करती है, तो दीपिका पादुकोण 1000 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन जाएंगी. यह उनके करियर का एक ऐतिहासिक पल होगा.

सिंघम अगेन का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण पहली बार एक लेडी पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने जा रही हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और श्वेता तिवारी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

Deepika Padukone
Deepika padukone

फिल्म 1 नवंबर 2024 को रिलीज होने वाली है और यह दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में है. खास बात यह है कि यह फिल्म भूल भुलैया 3 से टकराएगी, जिससे बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो सकता है.

दीपिका का बॉलीवुड में नया मुकाम

2023 में शाहरुख खान ने पठान , जवान और डंकी के साथ 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया था. अब दीपिका भी इस माइलस्टोन को छूने वाली हैं. उनके साथ अमिताभ बच्चन भी इस दौड़ में हैं, जो अपनी अपकमिंग फिल्म वेत्ताइयां के साथ 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकते हैं.

2024 का सबसे बड़ा क्लैश?

सिंघम अगेन के साथ दीपिका का स्टारडम और भी बढ़ने वाला है. फिल्म में कॉप यूनिवर्स की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा, जिसमें सिंघम , सिंघम रिटर्नस , सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी हिट फिल्मों का सिलसिला जारी है. अब देखना यह है कि सिंघम अगेन बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है और क्या दीपिका इस ऐतिहासिक मील का पत्थर छू पाती हैं.

Also read:पठान से लेकर पद्मावत तक,इन फिल्मों की वजह से कई बार विवादों में फंसी हैं दीपिका पादुकोण

Also read:Deepika Padukone ने मां बनने से पहले कराया स्टनिंग मैटरनिटी शूट, बेबी बंप को निहारते दिखे रणवीर सिंह

Also read:Deepika Padukone को आई बचपन की याद, शेयर किए गए खास वीडियो में देखें एक्ट्रेस के बचपन से जवानी तक के सफर को

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें