20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला निकला फर्जी, मेडिकल जांच में हुआ खुलासा

Patna : फुलवारीशरीफ के धुपारचक में ईंट भठे पर कार्य करने वाली अनपढ़ महिला के साथ दुष्कर्म का मामला फर्जी निकला.

फुलवारीशरीफ के धुपारचक में ईंट भठे पर कार्य करने वाली अनपढ़ महिला के साथ दुष्कर्म का मामला फर्जी निकला. महिला ने न्यायालय में दिये अपने बयान में बताया कि हमने दुष्कर्म की नहीं मारपीट की बात लिखने को कहा था. किसी ने गलत लिख दिया. हम पढ़े लिखे नहीं हैं जिसका फायदा किसी ने पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए किया और हमारे भांजे को फंसा दिया. वहीं पुलिस ने महिला का मेडिकल जांच कराया, जहां जांच में भी दुष्कर्म की बात गलत निकली.

दुश्मनी निकालने के लिए लिख दी दुष्कर्म की बात

मालूम हो कि धुपारचक की एक महिला के साथ पारिवारिक मामले को लेकर झगड़ा हुआ था. महिला पढ़ी लिखी नहीं है. वह एक जानने वाले के पास आवेदन लिखवाने गयी, जहां आवेदन लिखने वाले ने अपनी पुरानी दुश्मनी निकालते हुए आवेदन में दुष्कर्म की बात लिख दी. महिला ने थाने में आवेदन दे दिया. पुलिस ने आवेदन लेकर तत्काल उसको मेडिकल जांच के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें : Holidays in 2025 : बिहार में सरकारी कर्मचारियों की बहार, CM नीतीश ने किया छुट्टियों का ऐलान

अस्पताल में महिला घबरा गयी और कहा कि मेरे साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. मगर डाक्टर ने उसकी जांच किया जहां दुष्कर्म की बात नहीं आई. तब पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला का बयान न्यायालय में दर्ज कराने के लिए भेजा जहां महिला ने अपने साथ दुष्कर्म की बात से इंकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें : बिहार के इस जिले को कहते हैं मिनी स्विट्जरलैंड, पहाड़ी पर मौजूद है 1700 साल पुराना मंदिर

पहले ही दिन मामला गलत लग रहा था- थानाध्यक्ष फुलवारी

इस संबंध में थानाध्यक्ष फुलवारी शरीफ एमएस हैदरी ने बताया कि पहले ही दिन मामला गलत लग रहा था. डीएसपी के निर्देश पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गयी, तब सच्चाई सामने आया कि महिला पढ़ी लिखी नहीं थी. आवेदन लिखने वाले ने इसका लाभ उठाते हुए गलत लिख कर अपना बदला निकालने का प्रयास किया था. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें : बिहारियों को शराबी बनाना चाहते हैं प्रशांत किशोर, शराबबंदी खत्म करने के वादे पर BJP का निशाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें