20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Thalapathy 69: विजय की आखिरी फिल्म, जानिए कास्ट, रिलीज डेट और शूटिंग की डिटेल्स

थलापति विजय की आखिरी फिल्म Thalapathy 69 का शूटिंग शेड्यूल 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर है, जिसमें बॉबी देओल और पूजा हेगड़े मुख्य किरदार में हैं. ये विजय के करियर की आखिरी फिल्म होगी, जिसके बाद वह राजनीति की दुनिया में कदम रखेंगे.

Thalapathy 69: थलापति विजय के फैन्स के लिए यह फिल्म बेहद खास है. विजय की आखिरी फिल्म, जिसका टाइटल फिलहाल थलापति 69 है, का शुभारंभ नवरात्रि के दूसरे दिन एक मुहूर्त पूजा के साथ हुआ. यह एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे एच विनोद डायरेक्ट करेंगे. यहां जानिए इस फिल्म से जुड़ी सारी अहम जानकारी. 

शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत

थलापति 69 की शूटिंग 5 अक्टूबर से शुरू हो रही है. पूजा के साथ शुरू हुए इस शेड्यूल ने फैन्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर पूजा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें थलापति विजय और पूरी टीम नजर आ रही है.

Thalapathy 69
Thalapathy 69

फिल्म का निर्माण

फिल्म का निर्माण केवीएन प्रोडक्शन्स के वेनकट के नारायण द्वारा किया जा रहा है. फिल्म के को-प्रोड्यूसर जगदीश पलानीसामी और लोहित एनके हैं. केवीएन5 प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पूजा की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे फैन्स के बीच फिल्म को लेकर और भी रोमांच बढ़ गया है. 

शानदार कास्ट

थलापति विजय के साथ इस फिल्म में बॉबी देओल और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में गौतम वासुदेव मेनन, प्रियामणि, प्रकाश राज और ममिता बैजू भी इंपोर्टेंट  रोल्स में दिखेंगे. इस स्टार कास्ट ने फिल्म को और भी खास बना दिया है, जिससे फैन्स की उम्मीदें और बढ़ गई हैं.

म्यूजिक कंपोजर

फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जा रहा है, जो पहले ही शाहरुख खान की जवान और रजनीकांत की वेत्ताइयां के म्यूजिक से बड़ी सफलता हासिल कर चुके हैं. अनिरुद्ध के म्यूजिक का जादू इस फिल्म में भी फैन्स को सुनने को मिलेगा.

रिलीज डेट और पैन इंडिया रिलीज 

थलापति 69 अक्टूबर 2025 में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज नवरात्रि के मौके पर होने की संभावना है, जिससे यह और भी खास बन सकती है. यह फिल्म तमिल के अलावा तेलुगु और हिंदी भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी, जिससे इसे पूरे देश में पसंद किया जा सकेगा. 

विजय का आखिरी फिल्मी सफर

यह फिल्म विजय के करियर की आखिरी फिल्म होगी. इसके बाद वह एक्टिंग से रिटायर होकर अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान देंगे. थलापति 69 उनके फैन्स के लिए एक इमोशनल सफर होने वाला है, क्योंकि यह उनकी आखिरी फिल्म होगी और इसके बाद वह नए सफर की शुरुआत करेंगे.

Also read:Thalapathy 69: विजय की आखिरी फिल्म को मिली हीरोइन, साउथ और बॉलीवुड में कर चुकी हैं काम

Also read:Thalapathy 69: विजय की आखिरी फिल्म में होंगे ये 2 खूखांर विलेन, फिल्म के सेट से तसवीरें वायरल

Also read:Thalapathy 69 होगी विजय की आखिरी फिल्म, फैंस बोले- The GOAT के बाद सुपरस्टार को लास्ट बार…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें