20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद नेता गोलीकांड में अब तक नहीं हुई अपराधियों की गिरफ्तारी

कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नवटोलिया निवासी राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव गोलीकांड के 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, जबकि परिजन बेहतर इलाज के लिए घायल पंकज को लेकर पटना चले गये है.

बेहतर इलाज के लिए परिजन राजद नेता को ले गये पटना, प्रतिनिधि, मुंगेर. कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नवटोलिया निवासी राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव गोलीकांड के 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, जबकि परिजन बेहतर इलाज के लिए घायल पंकज को लेकर पटना चले गये है. हालांकि, उनकी हालत में सुधार है और वह खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. घायल पंकज यादव ने अपने फर्द बयान में कहा कि उसे गांव के ही अपराधी अभिषेक कुमार उर्फ मिट्ठू व नमन कुमार ने मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारी है. उनके फर्द बयान पर कासिम बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है, लेकिन घटना के 36 घंटे गुजर जाने के बाद भी पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. घायल पंकज ने पुलिस को बताया कि उसके गांव का ही अपराधी सावन यादव जेल में बंद है. जिसमें पैरवी करने के लिए मिट्ठू व अन्य उस पर दबाव बना रहा था. पैरवी नहीं किया तो जान मारने की नीयत से उसे गोली मार दिया, जबकि एसडीपीओ सदर राजेश कुमार कहते हैं कि लेन-देन के विवाद में गोली मारी गयी. जिसकी पुलिस जांच की गयी है. बेहतर इलाज के लिए परिजन ले गये पटना बताया जाता है कि अपराधियों की गोली पंकज यादव के बायी तरफ सीने में लगी. जिसे सदर अस्पताल के बाद एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. जहां ऑपरेशन कर उसके सीने में फंसी पिलेट को चिकित्सकों ने निकाल दिया था. चिकित्सकों ने बताया था कि अब वे खतरे से बाहर हैं, लेकिन परिजन राजद नेता को बेहतर इलाज के लिए पटना ले गये हैं. जिन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. कहते हैं एसपी एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गोलीकांड में घायल के बयान पर दो लोगों को नामजद किया गया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिये लगातार छापेमारी चल रही है. गोलीकांड के समय रैकी करने वाले लोगों की भी पहचान की जा रही है. शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इसके बाद पता चलेगा कि राजद नेता को क्यों गोली मारी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें