20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहुआ नाला में डूबे 17 वर्षीय किशोर का शव बरामद

नदी थाना क्षेत्र के हरपुर पंचायत अंतर्गत पुरैना के रोहुआ नाला में डूबे 17 वर्षीय किशोर विजय का शव शुक्रवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने नाले से ढूंढ निकाला.

ठकराहा. नदी थाना क्षेत्र के हरपुर पंचायत अंतर्गत पुरैना के रोहुआ नाला में डूबे 17 वर्षीय किशोर विजय का शव शुक्रवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने नाले से ढूंढ निकाला. नदी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय भेज दिया. शव मिलने के बाद जहां गांव में मातम पसर गया. वहीं परिजनों में चीत्कार मच गयी. ज्ञात हो कि हरपुर पंचायत के पुरैना निवासी राजेंद्र बीन का 17 वर्षीय पुत्र विजय बीन रोहुआ नाला उस पार खेत देखने गया था, जो गुरुवार को दिन के करीब 10 बजे वापस घर लौट रहा था. नाले को पार करने के लिए नाव पर सवार होने जा रहा था कि उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया. जिससे डूबने से उसकी मौत हो गयी. वहीं हरपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र यादव ने बताया कि विजय को डूबते देख आस पास खेतों में काम कर रहे लोगों ने शोर मचाया. लोग इकट्ठा हुए. स्थानीय गोताखोर लगातार खोजबीन की पर शव नहीं मिल सका. इसकी जानकारी होते ही पूर्व मंत्री राजेश सिंह ने बगहा एसडीएम व डीएम को इस घटना की जानकारी देते हुए तत्काल एनडीआरएफ की टीम भेजने की मांग की. जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम पहुंची. टीम ने शुक्रवार की अहले सुबह से ही शव को खोजना शुरू किया. करीब तीन घंटे के तक खोजबीन के बाद विजय का शव मिला. शव मिलने के बाद गांव में मातम पसर गया. ठकराहा सीओ सुमित राज ने बताया कि एनडीआरएफ की सहायता से शव पानी से निकाला गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं नदी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें