20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभियान चला ट्रेड लाइसेंस की जांच की

नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत बाइपास रोड के आसपास की दुकानों में शुक्रवार को ट्रेड लाइसेंस की जांच के लिए अभियान चलाया गया.

लातेहार. नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत बाइपास रोड के आसपास की दुकानों में शुक्रवार को ट्रेड लाइसेंस की जांच के लिए अभियान चलाया गया. इस दौरान नौ हजार रुपये राजस्व की वसूली हुई. जन सुविधा केंद्र नगर पंचायत के टीम लीडर आदित्य कुमार, टीसी बिरसा उरांव, आलोक राय व सचिन कुमार पांडेय ने सनम ट्रेलर, यूथ मेंस पार्लर, मां ब्रांड हब, कांति पेट्रोल पंप सहित अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के ट्रेड लाइसेंस की जांच की. उन्होंने बताया कि अभियान आगे भी जारी रहेगा. जिन प्रतिष्ठान संचालकों के पास ट्रेड लाइसेंस नहीं है वे नगर पंचायत कार्यालय में आकर बनवा सकते हैं. वहीं जिन्हें नवीनीकरण कराना है, वे भी करा सकते हैं. आगे अभियान के दौरान ट्रेड लाइसेंस नहीं मिलने पर संबंधित दुकान को सील करते हुए जुर्माना लगाया जायेगा. ट्रेड लाइसेंस के अलावा नगर पंचायत द्वारा बड़े बकायेदार होल्डिंग टैक्स धारकों को नोटिस भेजा जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें