20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18 : धमाकेदार कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, जानिए कौन-कौन आ रहा है शो में

बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट जारी हो गई है. शो में कई बड़े टीवी और बॉलीवुड स्टार्स एंट्री करेंगे, जिससे इस सीजन का रोमांच और भी बढ़ जाएगा.

Bigg Boss 18 : बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब खुशखबरी आ गई है. इस बार शो में आने वाले 20 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ चुकी है, जिसने लोगों के बीच हलचल मचा दी है. यह सीजन ढेर सारे हाई-वोल्टेज ड्रामा, नए ट्विस्ट्स और फेमस सेलेब्रिटीज से भरा होगा. इस बार शो में टेलीविजन, बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े कई जाने-माने नाम शामिल होने वाले हैं.

शो में कौन-कौन है शामिल?

इस बार की कंटेस्टेंट्स लिस्ट काफी इंटरेस्टिंग है. कुछ टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे हैं, तो कुछ नई पॉपुलर हस्तियाँ भी होंगी. निया शर्मा , जो अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए मशहूर हैं, इस बार शो में एंटर करने वाली हैं. इसके अलावा ईशा सिंह और विवियन डीसेना जैसे बड़े टीवी सितारे भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने जा रहे हैं. टीवी एक्टर करणवीर मेहरा और शहजादा धामी भी इस सीजन में एंट्री कर रहे हैं, जो शो में काफी तगड़ी टक्कर देने वाले हैं.

Bigg Boss 18
Bigg boss 18 : धमाकेदार कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, जानिए कौन-कौन आ रहा है शो में 2

इस बार का सबसे बड़ा ट्विस्ट

सबसे हैरानी की बात ये है कि कई लोगों ने सोचा था कि शोएब इब्राहिम इस बार शो में शामिल होंगे, लेकिन आखिरी लिस्ट में उनका नाम नहीं है. ये खबर फैंस के लिए थोड़ा शॉकिंग है. हालांकि, अभी भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ कंटेस्टेंट्स आखिरी समय में अपना नाम वापस ले सकते हैं, लेकिन फिलहाल शो की कन्फर्म लिस्ट यही है.

बिग बॉस 18 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स

निया शर्मा (टीवी एक्ट्रेस)

हेमलता शर्मा (बॉलीवुड एक्ट्रेस)

नायरा बनर्जी (टीवी एक्ट्रेस )

मुस्कान बामने (टीवी एक्ट्रेस)

तनजिंदर पाल सिंह बग्गा (पॉलिटिशियन)

रजत दलाल (डिजिटल क्रिएटर )

चूम दरंग (एक्ट्रेस फ्रॉम अरुणाचल )

अतुल किशन (सोशल एक्टिविस्ट )

करणवीर मेहरा (टीवी एक्टर )

शहजादा धामी (टीवी एक्टर )

विवियन डीसेना (टीवी एक्टर )

ईशा सिंह (टीवी एक्ट्रेस )

श्रुतिका राज अर्जुन (एक्ट्रेस )

चाहत पांडे (टीवी एक्ट्रेस )

शिल्पा शिरोडकर (टीवी एंड बॉलीवुड ऐक्ट्रेस )

गुणरत्ना सदावर्ते (एडवोकेट )

अविनाश मिश्रा (टीवी एक्टर )

ऐलिस कौशिक (टीवी एक्ट्रेस )

सारा अफरीन न खान(एक्ट्रेस )

अफरीन खान (ऋतिक रोशन कोच )

शो में क्या खास होगा इस बार?

बिग बॉस 18 का यह सीजन पहले से ज्यादा एंटरटेनिंग होने वाला है. कई पुराने और नए चेहरे एक साथ होंगे, जिससे शो में खूब मस्ती और ड्रामा देखने को मिलेगा. खासकर निया शर्मा और विवियन देसेना जैसे टीवी के बड़े स्टार्स के आने से शो के दर्शकों के लिए यह सीजन और भी एक्साइटिंग हो गया है.

फैंस की उम्मीदें और रोमांच

बिग बॉस के इस सीजन से फैंस को बहुत उम्मीदें हैं. शो में सेलेब्रिटीज के बीच होने वाली टकरार, रोमांस और दोस्ती के रंग दर्शकों को बांधे रखेंगे. हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान शो को होस्ट करेंगे, जिससे शो की पॉपुलैरिटी और बढ़ेगी.

सलमन खान का नया प्रोमो 

बिग बॉस 18 का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ, जिसमें सलमान खान एक विशाल टिक-टॉक करती घड़ी के साथ नजर आए. उन्होंने ब्लू शर्ट और ब्लैक सूट पहन रखा था और प्रोमो में उन्होंने सीजन के थीम ‘टाइम का तांडव’ को समझाया. प्रोमो के अंत में उन्होंने बताया कि अब बिग बास की नजर न केवल प्रेजेंट पर बल्कि पास्ट और फ्यूचर  पर भी रहेगी. प्रोमो में घड़ियां, मास्क और कैमरे भी दिखाई दे रहे हैं, जो शो के रोमांच को और बढ़ा देते हैं.

Also read:Bigg Boss 18 Contestants List: शो के लिए कंफर्म हुए ये कंटेस्टेंट, एक का तो साउथ स्टार महेश बाबू के साथ है कनेक्शन

Also read:Bigg Boss 18: बार-बार बिग बॉस का ऑफर रिजेक्ट करने के बाद एक्टर ने दी हा, टीवी पर कर चुके है रा

Also read:Bigg Boss 18: भूमि पेडनेकर की बधाई दो को स्टार क्या बनेगी इस सीजन का हिस्सा, गंगूबाई में भी कर चुकी है काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें