20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Begusarai News : तेघड़ा के पूर्व विधायक के मुखिया पुत्र पर गोलीबारी मामले का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

Begusarai News : 28 सितंबर को तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत पिढ़ौली पंचायत में दिनदहाड़े सुबह लगभग दस बजे पूर्व विधायक ललन कुंवर के पुत्र एवं पिढ़ौली पंचायत के मुखिया अनुराग कुमार उर्फ सन्नी पर जान से मारने की नियत से गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वादा मुख्य आरोपी पिढ़ौली पंचायत वार्ड 11 निवासी नीरज सिंह का पुत्र सौरभ कुमार उर्फ पोलू को घटना अंजाम दिये जाने के बाद सातवें दिन एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं 10 हजार नगद रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है.

तेघड़ा. 28 सितंबर को तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत पिढ़ौली पंचायत में दिनदहाड़े सुबह लगभग दस बजे पूर्व विधायक ललन कुंवर के पुत्र एवं पिढ़ौली पंचायत के मुखिया अनुराग कुमार उर्फ सन्नी पर जान से मारने की नियत से गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वादा मुख्य आरोपी पिढ़ौली पंचायत वार्ड 11 निवासी नीरज सिंह का पुत्र सौरभ कुमार उर्फ पोलू को घटना अंजाम दिये जाने के बाद सातवें दिन एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं 10 हजार नगद रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि बेगूसराय एसपी मनीष के निर्देश पर तेघड़ा डीएसपी डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद, थानाध्यक्ष अमलेश कुमार एवं प्रभारी एसआई ऋषिकांत कुमार सहित एसटीएफ एवं अन्य पुलिस बल व तकनीकी टीम के सहयोग से लगातार छापेमारी कर गुरूवार की देर रात गिरफ्तार किया गया. तेघड़ा डीएसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला चार अपराधी में मुख्य आरोपी के साथ तीन अपराधी को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिसमें घटना के 12 घंटा के अंदर पिढ़ौली पंचायत निवासी नवीन झा का पुत्र नितेश कुमार उर्फ नितेश नयन उर्फ मुरला एवं भगवानपुर थानाक्षेत्र रघुनंदनपुर चकनायत निवासी वीरेन्द्र चौधरी उर्फ छोटन चौधरी का पुत्र कुंदन चौधरी को 29 सितंबर को दो देशी कट्टा एवं दो जिंदा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद घटना का मुख्य नामजद आरोपी सौरभ कुमार उर्फ पोलू और संभव पाण्डेय की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. तकनीकी टीम के सहयोग से गुरुवार की देर रात घटन का मुख्य आरोपी को काजीरसलपुर से छापेमार कर दस हजार नगद एवं एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी शातिर अपराधी पर पूर्व से ही शराब कारोबार, छिनतई, आर्म्स एक्ट सहित अधा दर्जन से अधिक संगीन मामलों का तेघड़ा और बछवाड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज है. जिसे गिरफ्तारी उपरांत बेगूसराय जेल भेज दिया गया. वहीं उन्होंने कहा उक्त घटना में शामिल चार में से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है लेकिन एक अपराधी पिढ़ौली पंचायत निवासी संभव पाण्डेय जो पुलिस गिरफ्तार से बाहर है उसकी गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है. जानकारों के मुताबिक घटना में शामिल सभी चार आरोपी पेशेवर अपराधी हैं और सबों के उपर बछवाड़ा, तेघड़ा एवं भगवानपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज है. डीएसपी तेघड़ा डाॅ रविन्द्र मोहन प्रसाद ने कहा क्षेत्र में किसी प्रकार की आपराधिक घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी और अपराधिक घटना को अंजाम देनें वाले तो बिल्कुल बख्शे नहीं जाएंगे. तेघड़ा अनुमंडल पुलिस अपराध नियंत्रण और शराबबंदी कानून की सफलता को लेकर लगातार प्रयासरत है. बताते चलें कि पूर्व विधायक के पुत्र पिढ़ौली पंचायत मुखिया पर गोलीबारी की घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल था. जो इस पुलिस कार्यवाई के बाद से लोगों ने राहत की सांस ली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें