20.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Begusarai News : साहेबपुरकमाल में पानी भरे गड्ढे में डूबने से वृद्ध की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Begusarai News : संदलपुर पंचायत के वार्ड संख्या पांच छेट संदलपुर निवासी 85 वर्षीय वृद्ध सीताराम शर्मा की घर के समीप पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई.

साहेबपुरकमाल. संदलपुर पंचायत के वार्ड संख्या पांच छेट संदलपुर निवासी 85 वर्षीय वृद्ध सीताराम शर्मा की घर के समीप पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से शुक्रवार की सुबह शव को पानी से बाहर निकाला. परिजनों के अनुसार सीताराम शर्मा गुरुवार की रात्रि में खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए. अनुमान है कि मध्य रात्रि में पेशाब करने के लिए चापाकल पर गए और रात्रि में अंधेरा होने के कारण संतुलन बिगड़ने के कारण चापाकल के समीप पानी भरे गड्ढे में लुढ़क गए.इसकी भनक किसी को नहीं लगी.सुबह होने पर जब बिछावन पर सोया नहीं पाया गया तब खोजबीन शुरू की गई और खोजबीन के क्रम में घर के आगे पानी भरा गड्ढा में डूबा पाया गया.जैसे ही डूबने की खबर मिली परिवार में कोहराम मच गया और गाँव में खलबली मच गई.स्थानीय लोगों के मदद से सुबह में पानी भरे गड्ढे से शब को बाहर निकाला गया और स्थानीय लोगों के द्वारा साहेबपुरकमाल थाना अध्यक्ष को सूचना दी गई सूचना दी गई.मौके पर पहुंची थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई.

दाह संस्कार में शामिल एक व्यक्ति गंगा नदी में डूबने से मौत :

साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के मुंगेर गंगा नदी में मल्हीपुर घाट पर दाह संस्कार में शामिल एक व्यक्ति की गंगा में स्नान करने के दौरान डूब जाने से मौत हो गई जिसकी पहचान बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार निवासी प्रेमचंद रस्तोगी के रूप में हुई है.बताया जाता है कि प्रेमचंद रस्तोगी नजदीकी के शव दाह संस्कार में शामिल होने मुंगेर घाट पहुंचे थे जहां दाह संस्कार के बाद मल्हीपुर घाट पर गंगा स्नान कर रहे थे तभी अचानक गहरे खाई की चपेट में आ जाने से वे डूब गए.हालांकि साथ मे स्नान कर रहे लोगों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की परन्तु सफल नहीं हो सके और डूबने के तुरत बाद लोगों ने उसे बाहर निकालकर डॉक्टर के यहां ले गए परन्तु डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें