23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जसीडीह में ट्रेन चालकों के लिए बनेगा एसी विश्राम गृह

आसनसोल डिवीजन के डीआरएम चेतना नंद सिंह ने शुक्रवार को जसीडीह स्टेशन का निरीक्षण किया. उन्होंने स्टेशन के सभी प्लेटफार्म, न्यू सर्कुलेटिंग एरिया, पोर्टिको, द्वितीय क्षेणी प्रतिक्षालय, क्रू लॉबी सहित अन्य स्थानों का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिये.

प्रतिनिधि, जसीडीह : आसनसोल डिवीजन के डीआरएम चेतना नंद सिंह ने शुक्रवार को जसीडीह स्टेशन का निरीक्षण किया. उन्होंने स्टेशन के सभी प्लेटफार्म, न्यू सर्कुलेटिंग एरिया, पोर्टिको, द्वितीय क्षेणी प्रतिक्षालय, क्रू लॉबी सहित अन्य स्थानों का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिये. साथ ही यात्री सुविधाओं का जायजा लिया. डीआरएम ने स्टेशन परिसर की साफ-सफाई करने के लिए पदाधिकारियों व कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. साथ ही परिसर के मुख्य द्वार के समीप टूटे पायदान व टाइल्स को जल्द से जल्द बदलने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि क्रू लॉबी में ट्रेन के चालक से शिकायत मिल रही थी कि उन्हें अच्छी तरह से विश्राम नहीं मिल रहा है और सुविधाओं में कमी हो रही है. उनकी सुविधा के लिए एक माह के अंदर रनिंग रूम देखा गया है. विश्राम गृह में पूरी तरह से वातानुकूलित कमरे का निर्माण होगा. साथ ही चालकों के लिए भोजन की भी व्यवस्था रहेगी. मौके पर सीनियर डीओएम पंकज यादव, सीनियर डीएन-2 वंदना सिन्हा, आरपीएफ कमांडेंट राहुल राज, सीनियर डीइइजी संजीत कुमार अनुज, सीनियर डीएमइ अविनाश कुमार, एइएन पिंटू दास, सीनियर डीओपी ए डींडा, स्टेशन प्रबंधक शंकर शैलेश, टीआइ यूके चौधरी, हेल्थ इंस्पेक्टर धीरेंद्र गोप,रामायण सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें