24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारवाड़ी समाज के सदस्यों ने महाराजा अग्रसेन की मनाई 5148 वीं जयंती

शहर के एक निजी धर्मशाला में मारवाड़ी समाज के सदस्यों ने शुक्रवार को अग्रवाल समाज के अग्रदूत कुलप्रवर्तक भगवान महाराजा अग्रसेन की 5148वीं जयंती धूमधाम से मनायी.

झाझा. शहर के एक निजी धर्मशाला में मारवाड़ी समाज के सदस्यों ने शुक्रवार को अग्रवाल समाज के अग्रदूत कुलप्रवर्तक भगवान महाराजा अग्रसेन की 5148वीं जयंती धूमधाम से मनायी. कार्यक्रम की अध्यक्षता सामाजिक कार्यकर्ता शंकरलाल अग्रवाल ने की. भगवान गणेश की पूजा के बाद महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. उसके बाद उपस्थित सदस्यों ने समाज के उत्थान व एकता को लेकर बैठक की. समिति के प्रवक्ता सह सामाजिक सांस्कृतिक मंत्री संजय बंका ने बताया कि प्रत्येक वर्ष इस समय हमलोग महाराजा अग्रसेन की जयंती मनाते हैं. इसी समय समाज के सभी लोग इकट्ठा होकर एक-दूसरे की सुख- दुख की चर्चा करते हैं व समाज के उत्थान को लेकर गहन विचार-विमर्श भी करते हैं. उन्होंने बताया कि हमलोगों ने एक स्वर से उनके बताये रास्ते पर चलने का संकल्प लिया. कार्यक्रम में समिति के उपाध्यक्ष संतोष झुनझुनवाला, महामंत्री प्रभास बांका उर्फ गुड्डू बांका, वरिष्ठ सदस्य सीताराम पोद्दार, सुरेश अग्रवाल, सारडोनिक्स विद्यालय के प्राचार्य विष्णु शर्मा, कैलाश अडूकिया, अनिल अग्रवाल, मोती सिंघानिया समेत कई लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें