23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

असमाजिक तत्व व मनचलों पर पुलिस की पैनी नजर

असमाजिक तत्व व मनचलों पर पुलिस की पैनी नजर

मेला कमेटी के अध्यक्ष की प्रशासनिक अधिकारी के साथ हुई बैठक

पतरघट. दुर्गा पूजा को शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये जाने को लेकर थाना परिसर में मेला कमेटी के अध्यक्ष व प्रशासनिक अधिकारी के साथ शुक्रवार की शाम संयुक्त रूप से बैठक का आयोजन किया गया. आयोजित बैठक में सीओ राकेश कुमार ने सभी मेला कमेटी के अध्यक्षों से मेला में निर्धारित कार्यक्रमों की जानकारी लेते सरकारी गाइड लाइन का अनुपालन करने के लिए प्रेरित किया. जबकि थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने मेला में विधि-व्यवस्था के मद्देनजर सभी मेला में पुलिस बल की तैनाती रहने की बात कही तथा असामाजिक तत्व व मनचलों पर पुलिस की पैनी नजर रखने का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहेगा तथा सरकारी गाइड लाइन की विस्तृत जानकारी देते कहा कि पूजा समिति द्वारा अनुपालन नहीं होने पर संबंधित मेला कमेटी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. बैठक में अध्यक्ष प्रभात कुमार सिंह, सतीश सिंह, अमित कुमार, प्रिंस कुमार, सुभाष सिंह, दीपक सिंह, प्रफुल्ल कुमार सिंह, रौशन सिंह, मनमोहन पासवान, मनोज दास, विनय कुमार यादव, राजा यादव, मुकेश सिंह, गौतम पासवान, बैद्यनाथ साह, बबलू गुप्ता सहित कई मौजूद थे.

दुर्गा पूजा को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक

महिषी. क्षेत्र में शांतिपूर्ण दुर्गा पूजा के आयोजन व समाज में सदभावना कायम रखने की मंशा से महिषी थाना में शांति समिति की बैठक हुई. थानाध्यक्ष अमरनाथ कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों को संबोधित करते थानाध्यक्ष ने कहा कि दुर्गा पूजा आस्था व सद्भावना का पर्व है. मेला में आपसी भाईचारा बनाये रखना हम सबों की जिम्मेवारी है. मेला में हुड़दंग मचाने वालों के साथ पुलिस सख़्ती से निपटेगी. उत्पात मचाने वालों को जेल भेजा जायेगा. मौके पर अपर थानाध्यक्ष श्वेत कमल, एसआई सुजाता रानी, उग्रतारा न्यास समिति के सचिव केशव चौधरी, भाजपा नेता श्रीकृष्ण झा, पूर्व मुखिया गणेश बढ़ई, भवनाथ चौधरी, दुर्गा झा, पवन ठाकुर पंसस आशुतोष कुमार झा, इंद्र कुमार दास सहित अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें