23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : लोग जिसकी दोस्ती की देते थे मिसाल, उसी ने गोली मार कर दी हत्या

Jamshedpur /Adityapur : हत्याकांड का आरोपी सह सालडीह निवासी पंकज मांझी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. साथी अपराधियों ने ही पंकज को निशाना बनाया. मृतक की मां के बयान पर हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत आदित्यपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

अपराध : घटना के समय नशे में था मृतक व गोली मारने वाला उनका साथी

Jamshedpur /Adityapur :

हत्याकांड का आरोपी सह सालडीह निवासी पंकज मांझी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. साथी अपराधियों ने ही पंकज को निशाना बनाया. मृतक की मां के बयान पर हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत आदित्यपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

घटना गुरुवार की रात करीब पौने 12 बजे की है. पंकज मांझी पर उसके घर के निकट गोराई स्टोर के पास उसके साथी अपराधियों ने चार गोलियां चलायी. एक गोली उसके पीठ में लगी. इससे वह वहीं गिर पड़ा. उसके बाद परिजन उसे उठाकर टीएमएच ले गये, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. शुक्रवार की सुबह चार बजे घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. घटनास्थल से गोली के चार खोखे बरामद हुए हैं.

आदित्यपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों की पहचान मृतक के साथी कृष्णा गोप, तुरा उर्फ सागर गोप व चंदू यादव के रूप में कर ली गयी है. तीनों फरार हैं. मृतक की मां के बयान पर हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उक्त घटना नशे में आपसी झगड़े का परिणाम है. मृतक पंकज पूर्व में सुकुमार पर गोली चलाने तथा मोनी दास व वरुण गोप हत्याकांड का आरोपी था. वहीं कृष्णा गोप गणपत हत्याकांड का आरोपी है.

पंकज व कृष्णा में थी जय व वीरू की तरह दोस्ती

मृतक पंकज मांझी व उसे गोली मारने का आरोपी कृष्णा गोप की दोस्ती मोहल्ले में शोले फिल्म के जय व वीरू की तरह मानी जाती थी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंकज का अपनी आरआइटी थाना क्षेत्र की प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. घटना से पूर्व दोनों दोस्त नशे में थे, तभी उसकी प्रेमिका का फोन आया, तो उसने फोन कृष्णा को पकड़ा कर उसे समझाने को कहा. कृष्णा ने अपने तरीके से उसे समझाते हुए उसके साथ फोन पर गाली-गलौज कर दिया. इससे गुस्सा कर पंकज ने अपना व कृष्णा का फोन तोड़ दिया. बाद में उसने अपनी मां से 10 हजार रुपये कृष्णा को देते हुए कहा कि फोन फाइनांस करवा लो, शेष राशि का वह स्टाॅलमेंट देगा. इसके बाद रात में दोनों तुरा उर्फ सागर गोप व चंदू यादव के साथ एक भाड़े की गाड़ी से दूसरे दोस्त रवि की गर्ल फ्रेंड को पहुंचाने कदमा गये थे. वहां से आकर सभी गाड़ी से उतरे. पंकज अपने घर जाने लगा, लेकिन फिर आकर बात करने लगा और उनमें झगड़ा हो गया, तभी कृष्णा ने गोली चला दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें