24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से 50 हजार की ठगी

महेंदिया थाना क्षेत्र के बेलसार गांव निवासी एक नाई का काम कर रहे ठाकुर से एक व्यक्ति ने नौकरी दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपये की ठगी कर ली.

कुर्था. महेंदिया थाना क्षेत्र के बेलसार गांव निवासी एक नाई का काम कर रहे ठाकुर से एक व्यक्ति ने नौकरी दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपये की ठगी कर ली. इसके बाद उक्त मामले की जानकारी बेलसार गांव निवासी नंदकिशोर ठाकुर ने महेंदिया थाने में आवेदन देकर नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है. महेंदिया थाने में दिये गये आवेदन में नाई का काम कर रहे सूचक नंदकिशोर ठाकुर ने उल्लेख किया है कि मैं नंद किशोर ठाकुर ग्राम बेलसार प्रखंड कलेर के निवासी हूं. शुक्रवार को मेरे दुकान पर लगभग 12 बजे दोपहर को एक अनजान आदमी आकर दाढ़ी बाल बनाया और दाढ़ी-बाल बनाने के क्रम में नौकरी दिलाने की बात करने लगा जिससे मैं उसकी बातें सुनकर प्रभावित हो गया और मैं अपने घर से 50 हजार रुपया कैश लाकर दे दिया और अपना कागजात भी उसको सौंप दिया. उन्होंने बोला कि आपको सरकारी नौकरी लगवा दूंगा. बाद में मुझे पता चला कि वह जालसाजी कर पैसा ले गया. साक्ष्य के आधार पर मेरे पास उसका एक वीडियो रिकॉर्डिंग भी है. साथ ही वह जो बाइक से आया था उसका वाहन संख्या बीआर 24 पीएच- 4433 है. वहीं उन्होंने महेंदिया थानाध्यक्ष से उक्त जलसाज पर कार्रवाई करते हुए पैसा रिकवरी करने की मांग की है. इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राहुल अभिषेक ने बताया कि जालसाजी का आवेदन आया है. जालसाज की बाइक नंबर भी जांच की जा रही है. जांच के क्रम में पता चला कि जालसाज का जो गाड़ी नंबर है वह रोहतास जिले का है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें